For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रचंड बहुमत से हुड्डा के नेतृत्व में बनेगी कांग्रेस सरकार : बिल्लू

08:33 AM Sep 04, 2024 IST
प्रचंड बहुमत से हुड्डा के नेतृत्व में बनेगी कांग्रेस सरकार   बिल्लू
पानीपत ग्रामीण हलके की इंद्रा कॉलोनी में जनसंपर्क अभियान करते पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू व उनकी टीम।-निस

पानीपत, 3 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू ने पानीपत ग्रामीण हलके में अपने जन सपंर्क अभियान के तहत मंगलवार को सुबह हलके की इंद्रा कॉलोनी में डोर-टू-डोर दौरा किया और कॉलोनीवासियों को कांग्रेस का संकल्प पत्र वितरित करके पार्टी के चुनाव को लेकर की गई घोषणाओं की जानकारी दी गई। वहीं कॉलोनी में करीब एक दर्जन स्थानों पर पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू का लोगों ने जोरदार स्वागत किया गया।
कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा के 10 साल के कुशासन से परेशान होकर प्रदेश में पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिये प्रदेश की जनता बेसब्री से पांच अक्तूबर को होने वाले चुनाव का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा प्रदेशभर में निकाली जा रही पदयात्राओं ने कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने का काम किया है।
प्रदेश की जनता के कांग्रेस के प्रति जोश व उत्साह को देखते हुए यह निश्चित है कि इस बार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। प्रदेश में आठ अक्तूबर को होने वाली मतगणना के बाद हरियाणा से भाजपा की विदाई तय है। वहीं पूर्व मंत्री बिल्लू ने कालोनी वासियों से अपील करते हुए कहा कि इस बार चुनाव में कांग्रेस पार्टी का साथ दें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement