मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हुड्डा के नेतृत्व में बनेगी कांग्रेस की सरकार : बल्हारा

09:08 AM Jul 29, 2024 IST
असंध के गांव फफड़ाना में रविवार को ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस नेता सतीश फफड़ाना। -निस
Advertisement

असंध, 28 जुलाई (निस)
गांव फफड़ाना में ग्रामीणों द्वारा बैठक का आयोजन किया गया। ग्रामीणों ने आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेता पूर्व जिला पार्षद व पूर्व अनाज मंडी प्रधान सतीश बल्हारा की दावेदारी का भरपूर समर्थन किया।
ग्रामीणों ने कांग्रेस हाइकमान से सतीश बल्हारा को हल्का असंध से टिकट देने की मांग की। वहीं सतीश बल्हारा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर उन्हें चुनाव लड़ने का मौका मिला तो वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मजबूती से चुनाव लड़ेंगे। सतीश बल्हारा ने कहा कि वह कांग्रेस के भाजपा से हरियाणा मांगे हिसाब अभियान को जन जन तक पहुंचाने के लिए प्रत्येक गांव में जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में लोग परेशान व हताश हैं। क्योंकि भाजपा ने जनहित में कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि आज लोग फैमिली आईडी, विकास कार्यों और युवा नौकरी के लिए दर-दर भटक रहे हैं। आज लाइनों में लगने के सिवाय लोगों के पास कुछ नहीं है।
इस मौके पर पूर्व सरपंच दिलावर दुहन, मास्टर कर्मबीर दुहन, कर्मबीर अत्री, वरुण दुहन, जोगिंद्र बल्हारा, मेहर सिंह बैनीवाल, विजय बल्हारा, महेंद्र शर्मा, रघबीर ठाकुर, पंच सुखबीर बाल्मीकि, बिजेंद्र सिंह, जसबीर दुहन सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement