For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘प्रदेश में हुड्डा के नेतृत्व में बनेगी कांग्रेस सरकार’

10:38 AM Mar 19, 2024 IST
‘प्रदेश में हुड्डा के नेतृत्व में बनेगी कांग्रेस सरकार’
Advertisement

पिहोवा, 18 मार्च (निस)
कांग्रेस की सरकार बनना तय है, क्योंकि लोग मौजूदा सरकार से पूरी तरह से दु:खी है। हुड्डा शासनकाल में वर्ष 2014 तक जो हरियाणा प्रति व्यक्ति आय, निवेश और विकास में नंबर वन था, उसे मौजूदा सरकार ने बेरोजगारी, अपराध और घपले-घोटालों में नंबर वन बना दिया है।
विर्क ने पिहोवा हलके के विभिन्न गांवों में कांग्रेस की नीतियों का प्रचार करने के दौरान बातचीत करते हुए कहा कि लोग भाजपा गठबंधन के इस कुशासन से तंग आ चुके हैं और अब वह दिन दूर नहीं है जब चुनावों में लोग इन दोगली नीतियों और चेहरे रखने वाले नेताओं को सत्ता से बाहर कर देगी। वर्तमान हुक्मरानों ने सिवाय झूठ बोलने और जुमलेबाजी करने के कुछ नहीं किया। आज देश और प्रदेश का किसान स्वयं को लूटा और ठगा हुआ महसूस कर रहा है। विर्क ने दावा किया कि प्रदेश की जनता पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कांग्रेस शासनकाल को याद कर रही है और आगामी चुनाव में भी जनता देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करेगी।
इस मौके पर ग्रामीणों को कांग्रेस पार्टी के ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान के प्रति जागरूक किया गया। इस अवसर पर कुलविन्द्र सिद्धू, साहिब सिंह, बलजिंदर सिंह, विक्की नागपाल, गुरदयाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement