For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार

10:44 AM Jun 27, 2024 IST
भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार
पानीपत के गांव बबैल में बुधवार को आयोजित एक सभा में ग्रामीणों को पार्टी की नीतियों की जानकारी देते कांग्रेस नेता जितेंद्र अहलावत। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 26 जून (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र अहलावत ने पानीपत ग्रामीण हलके में अपने जन संपर्क अभियान के दौरान बुधवार को गांव बबैल में डोर-टू-डोर दौरा किया और लोगों को कांग्रेस की नीतियों की जानकारी दी गई।
इस अवसर पर जितेंद्र अहलावत ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों से परेशान होकर प्रदेश की जनता ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को आईना दिखा दिया और उसकी सीटों को आधा कर दिया। अब जनता ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करके पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है। अहलावत ने दावा किया कि कांग्रेस की इस बार पानीपत जिले की चारों विधानसभा सीटों सहित प्रदेश में 70 सीटों पर जीत तय है। वहीं जितेंद्र अहलावत ने गांव के बुजुर्गो को आश्वासन दिया कि कांग्रेस सरकार बनने पर उनको 6 हजार रूपये पेंशन दी जाएगी। महंगी बिजली से परेशान लोगों को 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी और 500 रूपये में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। गरीब परिवारों 100-100 गज के प्लाट दिये जाएगे व प्रदेश में खाली पड़े सभी पदों पर मेरिट के आधार पर भर्ती करके युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पानीपत ग्रामीण हलके का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा और सभी लोगों को जरूरी बुनियादी सुविधाएं दी जाएंगी। उन्होंने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस का साथ दें क्योंकि कांग्रेस ही उनकी सभी समस्याओं का समाधान करवायेगी। इस अवसर पर राहुल, नरेंद्र, नवीन, नितिन, सन्नी, जीत, गोलू, हितेश और कुलदीप मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×