मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में बनेगी कांग्रेस सरकार

10:32 AM Jun 15, 2024 IST
पानीपत ग्रामीण हलके में अपने धन्यवादी दौरे के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस नेता सचिन कुंडू। -हप्र

पानीपत, 14 जून (हप्र)
हरियाणा युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू ने कहा कि कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा को लोकसभा चुनाव में इस बार सबसे अधिक 37.61 प्रतिशत वोट मिले हैं और 2019 के चुनाव के मुकाबले इस बार भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशियों के बीच जीत का अंतर भी घटकर एक तिहाई रह गया है। पानीपत ग्रामीण हलके में भी दिव्यांशु बुद्धिराजा को 61,252 वोट मिले। लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दें हावी रहते हैं, वहीं विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़ा जाता है। विधानसभा चुनाव में इस बार ग्रामीण हलके से निश्चित रूप से कांग्रेस प्रत्याशी की जीत होगी। सचिन कुंडू शुक्रवार को अपने धन्यवादी दौरे के दौरान पानीपत ग्रामीण हलके के गांव गांजबड, बडौली व आसन में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने बताया कि कांग्रेस में ही हर वर्ग के हित सुरक्षित है। लोकसभा चुनाव में जिस तरह से जनता में कांग्रेस के प्रति भारी जोश व उत्साह देखने को मिला है, उससे स्पष्ट है कि इस बार जनता ने अभी से विधानसभा चुनाव में प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है। इस अवसर पर रमेश मलिक, दीपक खटखड, सतपाल रोड, धीरा सिंह, रणदीप सिंह सोनू, बलकार, सुनील, राममेहर ठेकेदार, रामेश्वर, राकेश मेंबर व जीता बडौली मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement