For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में बनेगी कांग्रेस सरकार, घूमेगा विकास का पहिया

10:22 AM Jan 13, 2024 IST
प्रदेश में बनेगी कांग्रेस सरकार  घूमेगा विकास का पहिया
सोनीपत के गांव बैंय्यापुर में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। साथ हैं आयोजक डॉ. राजेंद्र सिंह टोंक। -हप्र
Advertisement

हरेंद्र रापड़िया/हप्र
सोनीपत, 12 जनवरी
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के जन्मदिन पर खरखौदा के गांव बैंय्यापुर में शुक्रवार को सर्वसमाज सम्मलेन और नि:शुल्क मेडिकल मेले का आयोजन किया गया। उमड़ी भीड़ को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने संबोधित किया और कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होगा और कांग्रेस सरकार बनेगी। इसके साथ ही प्रदेश में विकास का पहिया पहले की तरह घूमेगा। कार्यक्रम के आयोजक एवं समाजसेवी डॉ. राजेंद्र सिंह टोंक ने मंच पर दीपेंद्र हुड्डा के हाथों प्रियंका गांधी के जन्मदिन का केक भी कटवाया। इसके अलावा भंडारे का आयोजन किया।  जिसमें भारी संख्या में लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।

Advertisement

गांव बैंय्यापुर में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में उमड़ी लोगों की भीड़। -हप्र

इस अवसर पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वर्ष-2019 के चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा सरकार नहीं चाहती थी, इसलिए 75 पार का नारा लगाने वाली सरकार के अधिकांश मंत्रियों और भाजपा को भी चुनाव से हराकर घर भेज दिया। जहां तक मुख्यमंत्री की बात है उनकी जीत अल्पमत की जीत थी। करनाल में बहुमत ने वोट ही नहीं डाला। प्रदेश के 90 हलकों में से सबसे कम वोट यानी 49 फीसदी वोट करनाल में पड़ा और आश्चर्य की बात ये है कि सबसे ज्यादा नोटा भी करनाल में दबा। दूसरी ओर, नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश में से सबसे ज्यादा वोटों से जीते। अगर जजपा प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात नहीं करती तो आज प्रदेश में भाजपा सरकार नहीं होती।

12 लाख का फ्री उपचार

समारोह के आयोजक डॉ. राजेंद्र सिंह टोंक ने कहा कि वे पिछले 20 साल से समाजसेवा कर रहे हैं और अब लोगों के आग्रह पर राजनीति में आकर सेवा करेंगे। उनके पिता रोहतक से सांसद और उसके बाद राज्यपाल के पद को सुशोभित कर चुके हैं। पहले पिता जनता की सेवा करते थे और अब उनके पद चिन्हों पर चलते हुए कार्य करेंगे। डॉ. राजेंद्र सिंह टोंक ने बताया कि उनके संगठन चौपाल ने 20 साल में 500 से अधिक चिकित्सा शिविर लगाकर 12 लाख लोगों का नि:शुल्क उपचार किया। आज भी आयोजित शिविर में 1442 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। जिनमें 521 लोगों को फ्री चश्मे और 68 लोगों को कान की मशीन दी गयी। कार्यक्रम में विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, विधायक जयवीर वाल्मीकि, विधायक सुरेंद्र पवार, मेयर निखिल मदान, पूर्व विधायक पदम दहिया, बिजेंद्र आंतिल, अशोक सरोहा, सुरेंद्र दहिया, अर्जुन दहिया, ललित पंवार, सुरेंद्र छिक्कारा, मनोज रिढ़ाऊ, जसपाल आंतिल सीनियर डिप्टी मेयर राजीव सरोहा, डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत, संजय बड़वासनिया मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement