मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मिलजुल कर प्रयास करने से प्रदेश में बनेगी कांग्रेस सरकार

07:18 AM Jun 14, 2024 IST
टोहाना में जजपा विधायक देवेंद्र बबली के साथ कुमारी सैलजा। -हप्र

रतिया, 13 जून (निस)
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस की तरफ से इंडिया गठबंधन की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि लोकसभा चुनाव का पड़ाव पार कर दिया है, अभी प्रदेश में अगला पड़ाव पार और करना है। सब मिलजुल कर रहें और प्रयास करें तो देखना प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। कुमारी सैलजा बृहस्पतिवार को मैरिज पैलेस में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने पहुंची थी। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये सैलजा ने कहा कि रतिया की जनता ने उन्हें जो मान सम्मान दिया है वे उसे कभी नहीं भूलेंगी, इस सम्मान को डबल करके हर कार्यकर्ता को लौटाऊंगी। उन्होंने कहा कि जो कल तक किसी को अपने पास खड़ा तक नहीं होने देते थे, आज वे दूसरे लोगों का हाथ पकड़कर चल रहे हैं और उन्हें गले लगा रहे है। यहीं लोकतंत्र है और यहीं लोकतंत्र की ताकत है जो अच्छे-अच्छे तानाशाह का अहम और वहम दोनों दूर कर देती है। उन्होंने कहा कि एक पड़ाव पार हो चुका है जिसमें जनता ने भाजपा सरकार को उसकी हकीकत बता दी है, हरियाणा में अब दूसरा पड़ाव है यानि तीन माह बाद विधानसभा चुनाव होने है जिसके लिए कार्यकर्ताओं को अभी से कमर कस लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मिलजुलकर ही इस मुकाम को हासिल किया जा सकता है, कार्यकर्ताओं का उत्साह और जोश देखकर लग रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और बननी चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और न्याय यात्रा का असर लोकसभा चुनाव में दिखाई दिया, राहुल गांधी का संदेश जन जन तक पहुंचाने के लिए उनके द्वारा निकाली गई कांग्रेस संदेश यात्रा का प्रभाव हरियाणा में साफ दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि अगर कोई मुख्यमंत्री की दावेदारी करता है तो उसे यह सोचना चाहिए कि इस दौड़ में कोई और भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि सारे काम प्राथमिकता से होंगे, मिल बैठकर काम करेंगे, कमेटियां बनाई जाएंगी हर कमेटी अपना अपना काम करेगी ताकि लोगों को किसी भी परेशानी न हो।
विधायक देवेंद्र सिंह बबली के कार्यालय में स्वागत
फतेहाबाद (हप्र) :सांसद कुमारी सैलजा टोहाना में कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने पहुंची थी। टोहाना में शगुन पैलेस में आयोजित कार्यक्रम के बाद सैलजा पूर्व मंत्री एवं जजपा के विधायक देवेंद्र सिंह बबली के कार्यालय में भी पहुंची। देवेंद्र बबली ने उनका स्वागत किया। पूर्व मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने जजपा विधायक होने के बावजूद चुनाव में सैलजा का अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन किया था तथा बूथ स्तर तक चुनाव व्यवस्था संभालते देवेंद्र बबली के कार्यकर्ता नजर आए थे।

Advertisement

Advertisement