For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

देश में बनेगी कांग्रेस की सरकार : महेंद्र प्रताप

11:53 AM May 20, 2024 IST
देश में बनेगी कांग्रेस की सरकार   महेंद्र प्रताप
फरीदाबाद में आयोजित एक चुनावी सभा में मंचासीन कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह, लखन सिंगला व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 19 मई (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को एक दर्जन चुनावी सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपकी हाजरी और उत्साह बता रहा है कि इस बार आपने कांग्रेस को विजयी बनाने का पक्का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां देहात क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में हवा चल रही है, वहीं शहरी क्षेत्र में भी लोगों के समर्थन से दिन-प्रतिदिन कांग्रेस का ग्राफ बढ़ा है। उन्होंने देश-प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।
उन्होंने छोटूराम पार्क सेक्टर-7, ईरोज चार्मवुड, दयालबाग, शिवदुर्गा विहार, नीलम बाटा रोड वैश्य भवन एसी नगर, आई ब्लॉक शिव दुर्गा विहार, सेक्टर-4, अनाज मंडी किसान भवन, सेक्टर.3 बल्लभगढ़, सेक्टर-11 छोटूराम पार्क, जवाहर कालोनी व ग्रीन फील्ड में सभाएं कीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में फरीदाबाद फकीराबाद बनकर रह गया है। भाजपाई स्मार्ट सिटी बता रहे हैं, जबकि फरीदाबाद कूड़ा सिटी में तब्दील होता जा रहा है। यहां प्रदूषण की समस्या विकराल रूप धारण कर रही है। युवाओं को रोजगार उपलब्ध न होने के कारण बेरोजगारी बढ गई है। शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है और विकास के नाम पर सिर्फ घोटाले हो रहे हैं। पिछले 10 साल में फरीदाबाद को भाजपा ने दिशाहीन किया है। जुमलेबाजी की इस सरकार ने जनता को लूटने का काम किया है। औद्योगिक नगरी के नाम से विश्व में मशहूर इस फरीदाबाद से आज जहां उद्योग पलायन कर रहे हैं, वहीं युवाओं के समक्ष बेराजगारी का संकट खड़ा होता जा रहा है।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला ने भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकना जरूरी है, जिससे लोगों के जीवन में फिर से खुशहाली आ सके। उन्होंने लोगों को अपनी भावनाओं से जोड़ते हुए कहा कि फरीदाबाद को विकास की रफ्तार कांग्रेस पार्टी ने ही दी थी और अब कांग्रेस की सरकार बनने पर फिर से यहां विकास को गति दी जाएगी।
इस मौके पर वैश्य भवन नीलम-बाटा रोड पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे लखन कुमार सिंगला द्वारा तथा सेक्टर-3 बल्लभगढ़ में पूर्व विधायक शारदा राठौर द्वारा आयोजित कार्यक्रमों को भी संबोधित किया।
इस मौके पर लखन सिंगला व शारदा राठौर ने महेंद्र प्रताप सिंह का स्वागत किया। इस मौके पर ग्रीन फील्ड में पूर्व पार्षद कैलाश बैंसला, डा. एसएल शर्मा, एडवोकेट राजेश खटाना मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement