मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हरियाणा में बनेगी कांग्रेस की सरकार : महेंद्र प्रताप

09:01 AM Jun 10, 2024 IST
पलवल के पृथला-गदपुरी में धन्यवाद सभा को संबोधित करते महेंद्र प्रताप सिंह। -हप्र

पलवल, 9 जून (हप्र)
फरीदाबाद से भाजपा को चुनाव में कड़ी टक्कर देने वाले कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह द्वारा रविवार को पृथला-गदपुरी में धन्यवाद जनसभा की गई। सभा में वक्तओं ने चौधरी महेंद्र प्रताप को साफ छवि के निष्पक्ष और ईमानदार नेता बताते हुए कहा कि इस चुनाव में भाजपा नेताओं ने धनबल, भय सहित सारे हथकंडे अपनाये, लेकिन जनता ने महेंद्र प्रताप का चुनाव एक आंदोलन की तरह लड़ा और 6 लाख 15 हजार मत देकर कांग्रेस को बड़ी ताकत दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस टिकट की घोषणा देर से होने के चलते मात्र बीस-पच्चीस दिन ही मिलने के बाद भी सभी कार्यकर्ता और नेता एकजुट चुनाव लड़े और चौधरी महेंद्र प्रताप का मजबूती से साथ दिया।
महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि उम्मीद के मुताबिक पलवल के होडल-हथीन से फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर तक मतदाताओं ने खुल कर साथ दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अपार जनसर्मथन के लिए वे फरीदाबाद-पलवल दोनों जिलों की जनता का आभार प्रकट करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का 400 पार का नारा केवल लोगों को भ्रमित करने के लिए था। इससे पूर्व भी विधानसभा चुनावों में भाजपा ने 75 पार का नारा दिया था, लेकिन वह भी लोगों को भ्रमित करने के लिए दिया गया था। अब जनता इस तरह के झांसे में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा आने वाला समय कांग्रेस का है तथा आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस सरकार बहुमत के साथ बनेगी। वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय प्रताप के संयोजन में इस सभा में मुख्य रूप से पृथला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक चौधरी रघुवीर सिंह तेवतिया, हथीन से पूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमार, बल्लभगढ़ से पूर्व विधायक शारदा राठौर, एनआईटी से विधायक नीरज शर्मा, पलवल से पूर्व विधायक सुभाष चौधरी, हथीन से प्रत्याशी रहे इसराईल चौधरी, कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश चेयरमैन लखन सिंगला, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता तरूण तेवतिया, वरिष्ठ नेता सुमित गौड़, प्रवेश मेहता, धर्मेंद्र तेवतिया मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement