मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पूर्व सीएम हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनना तय : सचिन कुंडू

11:10 AM Jul 08, 2024 IST
पानीपत के सेक्टर-25 स्थित शगुन गार्डन में पानीपत ग्रामीण हलके की मीटिंग को संबोधित करते पूर्व युवा प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू। -हप्र

पानीपत, 7 जुलाई (हप्र)
हरियाणा युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू ने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में माहौल है और हरियाणा में इस बार पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार का बनना तय है। प्रदेश में कांग्रेस की बनने वाली सरकार में पानीपत ग्रामीण हलके की भी हिस्सेदारी होनी चाहिये।
इसके लिये सभी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारी शुरू करनी है। सभी को मिलकर कांग्रेस पार्टी की जन कल्याणकारी नीतियों और कांग्रेस पार्टी के संकल्प पत्र को ग्रामीण हलके के सभी बूथों पर जन-जन तक पहुंचाना है।
भाजपा सरकार की करीब 10 साल की नाकामियों को जनता को बतलाना है। पार्टी की जन कल्याणकारी नीतियों व संकल्प पत्र से प्रभावित होकर जो लोग कांग्रेस से जुड़ना चाहते हैं तो उनको पूरा मान-सम्मान देते हुए पार्टी के साथ जोड़ना है। उन्होंने दावा किया कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं की मेहनत व हलके के मतदाताओं के आशीर्वाद से निश्चित रूप से इस बार पानीपत ग्रामीण हलके से कांग्रेस प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतकर हरियाणा विधानसभा में पहुंचकर ग्रामीण हलके के लोगों की आवाज को बुलंद करेगा। सचिन कुंडू रविवार को सेक्टर-25 स्थित एक बैंकट हाल में उनके द्वारा आयोजित पानीपत ग्र्रामीण हलके के कार्यकर्ताओं के आभार अभिनंदन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस पार्टी के करनाल लोकसभा से प्रत्याशी रहे दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कार्यक्रम में पहुंचकर पानीपत ग्रामीण हलके से लोकसभा चुनाव में उनको मिले 61 हजार वोटों के लिये सभी कार्यकर्ताओं व लोगों का आभार व्यक्त किया।
दिव्यांशु बुद्धिराजा ने ग्रामीण हलके के कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि वे बेशक चुनाव हार गये हैं, लेकिन हौसला नहीं हारे हैं। इस अवसर पर करनाल लोकसभा प्रभारी जयंत तिवारी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता विक्रम शाह, पूर्व चेयरमैन मुकेश टूटेजा, पूर्व मेयर सुरेश वर्मा, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर सुभाष बठला, पूर्व पार्षद रामरतन अग्रवाल, जयकुमार बिंदल, कांग्रेस नेता दीपक खटखड़, धमेंद्र अहलावत, युवा प्रधान मोहित बिंझौल, अरविद ढांडा, अनिल मलिक, मनोज वाल्मीकि सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement