For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधानसभा में कांग्रेस की सरकार बनना तय: धर्मवीर कौलेखां

08:07 AM Aug 05, 2024 IST
विधानसभा में कांग्रेस की सरकार बनना तय  धर्मवीर कौलेखां
कैथल के गांव बीरबांगडा में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष धर्मवीर कौलेखां। -हप्र

कैथल, 4 अगस्त (हप्र)
हरियाणा किसान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष धर्मवीर कौलेखां ने कहा कि 2024 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। प्रदेश में मौजूद भाजपा सरकार के खिलाफ चल रही लहर इस बात का बड़ा संकेत है। वे कलायत विधानसभा के गांव बीरबांगड़ा में ग्रामीण जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
बीरबांगड़ा की ब्राह्मण चौपाल में आयोजित इस कार्यक्रम में धर्मवीर कौलेखा का 36 बिरादरी के लोगों ने पुरजोर अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के विकास के नाम पर भाजपा ने खिलवाड़ किया है। सौगात देने की बजाय योजनाओं में भ्रष्टाचार व्याप्त रहा है। इसलिए हर वर्ग में भाजपा के खिलाफ भारी नाराजगी है। कांग्रेस के बढ़ते जन आधार से भाजपा की नींद उड़ी है। धर्मवीर कौलेखां कहा कि कांग्रेस ने हमेशा हर वर्ग को सम्मान देने के साथ-साथ विकास के तोहफे देने का काम किया है। जबकि भाजपा ने भाई को भाई से लड़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। यही वजह है कि प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी का हाथ पडक़र राज्य को विकास की नहीं ऊंचाइयों पर ले जाने का संकल्प ले चुकी है। सत्ता परिवर्तन की बयार में कांग्रेस की नीतियों को समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस हाई कमान ने जो वायदे प्रदेश की जनता से किए हैं उनको पूरा किया जाएगा।
फिर से राज्य में किसान, मजदूर, बेरोजगार और अन्य सभी वर्गों को आगे बढ़ाने के बेहतर अवसर मिलेंगे। जो अनदेखी भाजपा ने की है उसका हिसाब वोट की चोट से लेने का समय आ गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×