For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस सरकार स्थिर, चुनाव के बाद होगी और मजबूत : प्रतिभा सिंह

07:52 AM Apr 19, 2024 IST
कांग्रेस सरकार स्थिर  चुनाव के बाद होगी और मजबूत   प्रतिभा सिंह
Advertisement

शिमला,18 अप्रैल (हप्र)
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कि भाजपा जितना भी दुष्प्रचार कर ले, उसे इसका कोई राजनीतिक लाभ मिलने वाला नहीं। उन्होंने भाजपा को याद दिलाया कि जब कर्मचारी ओपीएस की मांग को लेकर सड़कों पर थे, तो उस समय उनके मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें पेंशन लेने के लिये चुनाव लड़ने को ललकारा था। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में कर्मचारियों की किसी मांग को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में कर्मचारियों के देय भत्ते भी नहीं दिए गए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 70 हजार करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज व 12 हजार करोड़ से अधिक की कर्मचारियों की देनदारियां प्रदेश की कांग्रेस सरकार को पिछली भाजपा सरकार से विरासत में मिली हैं।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार लोगों से किये अपने सभी वादों को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिस प्रकार प्रदेश सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की, अब उसे प्रदेश में लोकसभा की चारों व विधानसभा की छह सीटों पर करारी हार का मुंह देखना पड़ेगा। प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरी तरह सुरक्षित है और चुनाव परिणामों के बाद ओर भी मजबूत होगी।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा प्रदेश की महिलाओं को 1500 रुपए देने की कांग्रेस की गारंटी का विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने भी लाहौल स्पीति की महिलाओं को 1500 रुपये की सम्मान निधि जारी रखने को अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश की सभी पात्र महिलाओं को यह राशि प्रदान करने के लिए पूरी तरह बचनबद्ध है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×