मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश में बनने जा रही कांग्रेस सरकार : मेवा सिंह

10:57 AM Oct 06, 2024 IST

बाबैन, 5 अक्तूबर (निस)
हलका लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक मेवा सिंह ने कहा कि 36 बिरादरी के लोगों का समर्थन उनके साथ है और वे भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
मेवा सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जनता के लिए कुछ नहीं किया, जिसके कारण लोग शांति से कांग्रेस के पक्ष में वोट कर रहे हैं। चुनावी गतिविधियों में भाग लेते हुए, उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सकारात्मक फीडबैक प्राप्त किया, जिससे वे उत्साहित नजर आए।
पत्रकारों से बातचीत में मेवा सिंह ने कहा कि लाडवा हलके में कांग्रेस के पक्ष में एक सकारात्मक माहौल है, और लोग बदलाव के लिए मतदान कर रहे हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा का सफाया होकर कांग्रेस सरकार बनेगी।
लाडवा विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों पर मतदान शांतिपूर्ण ढंग से जारी रहा। सुबह से ही मतदाताओं की लाइनें लगने लगीं, जिससे शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में भारी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने समर्थन के लिए जनता का आभार जताया।

Advertisement

Advertisement