मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बन रही कांग्रेस की सरकार, रोहतक भी होगा भागीदार : बत्तरा

10:35 AM Oct 02, 2024 IST
रोहतक में मंगलवार को रेलवे रोड पर जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से मुलाकात करते कांग्रेस प्रत्याशी बीबी बत्तरा।- निस

रोहतक, 1 अक्तूबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बत्तरा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और रोहतक उसका हिस्सा बनेगा। उन्होंने कहा कि विकास की जो यात्रा भाजपा के जुमलों ने साढ़े 9 साल पहले रोक दी थी, वह एक बार फिर शुरू होगी।
बत्तरा ने कहा कि रोहतक को उसका वास्तविक हक कांग्रेस सरकार देगी और एक नये रोहतक का निर्माण करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि जो सरकार लोगों को मूलभूत सविधाएं तक नहीं दे सकती उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है, इसी के चलते अब जनता 5 अक्तूबर का बेसब्री से इंतजार कर रही है। मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी ने रेलवे रोड पर जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में व्यापारियों को सुरक्षित माहौल मिलेगा और बाजारों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। बत्तरा ने कहा कि भाजपा सरकार व्यापारियों को सुरक्षा देने में नाकाम रही है, भाजपा राज में कोई शहर ऐसा नहीं बचा जहां व्यापारियों ने डर के मारे चुपचाप फिरौती न दी हो।
बत्तरा ने कहा शहर के तमाम मुद्दों को उन्होंने विधानसभा में सरकार के सामने उठाया पर सरकार गूंगी बहरी बनी रही और शहर के विकास के लिए कोई कार्य नहीं करवाए गए।
साथ ही बत्तरा ने कहा कि जिन लोगों ने हमारे भाईचारे को खराब करने की कोशिश की, वे किस मुंह से वोट मांग रहे हैं।

Advertisement

Advertisement