For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस सरकार ने दी गरीबी, भुखमरी और बेरोजगारी : विज

08:22 AM May 16, 2024 IST
कांग्रेस सरकार ने दी गरीबी  भुखमरी और बेरोजगारी   विज
अम्बाला छावनी में बुधवार को पूर्व गृहमंत्री अनिल विज सब्जी मंडी में विक्रेताओं से मिलते हुए। -हप्र
Advertisement

अम्बाला, 15 मई (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि वोट मांगने का अधिकार उसको है जिसने काम किया है और देश में केवल नरेंद्र मोदी ने काम किया है। अन्य पार्टी को 50 साल अकेले राज करने का मौका मिला, मगर उन्होंने हमें समस्याएं ही दीं। इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओं के नाम पर कई चुनाव लड़े, मगर गरीबी नहीं हटी और कांग्रेस सरकार ने देश को गरीबी, भुखमरी और बेरोजगारी दी। विज आज प्रात: बस स्टैंड के निकट सब्जी मंडी में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान आढ़तियों, थोक विक्रेताओं एवं जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार करते हुए भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए वोट मांगे। इस दौरान सब्जी मंडी एसोसिएशन ने उनका स्वागत किया। विज ने कहा कि आज वह आपके पास बंतो कटारिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने देश का विकास नहीं किया। विकास के मामले में हम दूसरे देशों से काफी पीछे रह गए। मगर, नरेंद्र मोदी ने हर व्यक्ति के विकास को ध्यान रखते हुए काम किया। उज्ज्वला योजना के तहत उन्होंने माताओं और बहनों को धुएं से बचाने के लिए गैस सिलेंडर दिए, हर घर तक नल व नल से जल नरेंद्र मोदी ने दिया। जब नरेंद्र मोदी पहली बार प्रधानमंत्री बने और लाल किले पर झंडा फहराने गए तो उन्होंने सारे राष्ट्र का इस ओर ध्यान आकर्षित किया कि 70 साल भी आजादी के बाद लोगों को खुले में शौच के लिए जाना पड़ता है।
पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमारा देश जिसकी अधिकतर जनता भगवान राम को आराध्य मानती है और उनका मंदिर बनाने के लिए 500 सालों से संघर्ष चल रहा था। हमारी पूर्व की किसी भी सरकार ने चिंता नहीं की। देशवासियों को अपने आराध्य का मंदिर बनाने का अधिकार है। राम मंदिर भी नरेंद्र मोदी ने बनवाकर दिया। इसलिए लोगों का विश्वास मोदी जी में है। उनसे पहले देश में राजनेताओं के प्रति अविश्वास काफी ज्यादा था, लेकिन मोदी जी ने जो कहा उसे करके दिखाया, देश व विदेश में हिंदुस्तानियों का सम्मान बढ़ाया।

सब्जी मंडी में रेहड़ी चालकों से मिले पूर्व स्वास्थ्य मंत्री

इससे पहले, पूर्व मंत्री अनिल विज ने सब्जी मंडी में थोक विक्रेताओं एवं रेहड़ी चालकों से अम्बाला लोकसभा से प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए वोट मांगे। इस अवसर पर भाजपा नेता ललित चौधरी, राजीव गुप्ता डिम्पल, रवि सहगल, सुरेंद्र बिंद्रा डब्बू सहित सब्जी मंडी से अमृत लाल, जोगिंद्र, वरुण, हर्ष बिंद्रा, रमेश, दलजीत, तिलकराज, गुलशन, राकेश, पुनीत, करुण के अलावा कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×