For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही संस्थान और विकास कार्य बंद किये : जयराम

08:33 AM May 08, 2024 IST
कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही संस्थान और विकास कार्य बंद किये   जयराम
मंडी के छतरी में मंगलवार को रोड शो के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत। -निस
Advertisement

मंडी, 7 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सराज के छतरी, गाड़ा गुशैनी और बंजार के बलागाड़ में भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत के लिए प्रचार अभियान के दौरान प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू उनके द्वारा उठाई बातों से असहज हो जाते हैं। जितना हमने पांच साल में केंद्र से ऋण नहीं उठाया उतना तो ये डेढ़ वर्ष में ले आए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही संस्थानों और विकास कार्यों को बंद कर दिया। आज सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू उन पर सरकार को गिराने के आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने
कहा कि अगर सरकार गिर रही है तो अपनी गलतियों के कारण गिर रही है। जयराम ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी एवं लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह पर भी जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब वह प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो प्रदेश के कोने-कोने तक न सिर्फ सड़कें पहुंचाईं बल्कि उन सड़कों का सही ढंग से रखरखाव भी किया। लेकिन बड़ी-बड़ी बातें करने वाले विक्रमादित्य सिंह बीती बरसात में गिरे मलबे को भी नहीं हटा सके। उन्होंने कहा कि आज अगर वीरभद्र सिंह जिंदा होते तो अपने इस बड़बोले बेटे को जरूर डांट लगाते। इस मौके पर उनके साथ छतरी में केंद्रीय मंत्री एवं अल्मोड़ा से सांसद अजय टम्टा और बंजार में विधायक सुरेंद्र शौरी भी उपस्थित रहे।

झूठे सपने दिखाकर गुमराह कर रही कांग्रेस

भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ सराज और बंजार में प्रचार कर समर्थन मांगा। कंगना ने इस दौरान विरोधियों पर तीखे हमले किये। उन्होंने कहा कि मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी लोगों को झूठे विजन और विकास के सपने दिखाकर गुमराह कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×