मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किरण की कोठी से उतरा कांग्रेस का झंडा, भाजपा का लगाया

08:52 AM Jun 20, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को किरण चौधरी के निवास पर कांग्रेस का झंडा हटाकर भाजपा का झंडा लगाते समर्थक। -हप्र

भिवानी, 19 जून (हप्र)
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री व तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने भाजपा का दामन थाम लिया है। किरण चौधरी अपनी बेटी पूर्व सांसद श्रुति चौधरी के साथ भाजपा में शामिल हुईं। बुधवार को भाजपा मुख्यालय में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व सीएम व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में किरण भाजपा में शामिल हुईं।
दिल्ली में भाजपा ज्वाइन करते ही किरण चौधरी के भिवानी स्थित निवास पर कांग्रेस पार्टी का झंडा व होर्डिंग्स और बैनर हटा दिए गए। कार्यकर्ताओं ने भाजपा ज्वाइन करने पर किरण चौधरी को बधाई दी तथा खुशी जताई। उन्होंने कहा कि अभी किरण चौधरी के माध्यम से अब रुके हुए काम जो तेजी के साथ होंगे और इससे हरियाणा प्रदेश में विकास होगा। भिवानी में किरण चौधरी के समर्थकों ने कहा कि यह किरण चौधरी का निर्णायक व अच्छा फैसला है। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी के इस फैसल से शहर में विकास मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में उन्हे मान-सम्मान नहीं दिया जा रहा है तथा यह आत्मसम्मान को बराकरार रखने का फैसला किरण चौधरी द्वारा लिया गया है।

Advertisement

Advertisement