For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

टिकटों के साथ ही कमरे से बाहर आई कांग्रेस की लड़ाई : विज

08:54 AM Apr 28, 2024 IST
टिकटों के साथ ही कमरे से बाहर आई कांग्रेस की लड़ाई   विज
Advertisement

चंडीगढ़, 27 अप्रैल (ट्रिन्यू)
पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस की टिकटों की घोषणा के साथ ही कांग्रेसियों की लड़ाई भी कमरे से बाहर आ गई है। टिकटों की घोषणा करने में कांग्रेस ने एक महीना लगा दिया। बंद कमरों में कांग्रेस नेताओं की लड़ाई होती रही। टिकटों की घोषणा के साथ ही उनकी लड़ाई अब सड़कों पर आ गई है। विज ने दावा किया कि भाजपा प्रदेश में लोकसभा की सभी दस सीटों पर जीत हासिल करेगी।
शनिवार को नई दिल्ली में मीडिया से बातचीत में विज ने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा जगह-जगह पर मोर्चा लगाने की बात सुन रहे हैं। सुना है किरण चौधरी भी मीटिंग कर रही है। उन्होंने कहा, पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ़ बीरेंद्र सिंह का भाजपा में पूरा मान-सम्मान था, लेकिन वे निजी कारणों से टिकट के लिए ही शायद कांग्रेस में गए थे। लेकिन वहां भी उनके बेटे को टिकट नहीं मिली। ऐसे में अब वे भी मीटिंग कर रहे हैं। बीरेंद्र सिंह के भाजपा छोड़ने के सवाल पर विज ने कहा, मैं तो इस स्थिति में नहीं हूं। लेकिन पार्टी के जो कर्ता-धर्ता हैं, वही जानते हैं कि बीरेंद्र सिंह पार्टी छोड़कर क्यों गए। श्रुति चौधरी की टिकट कटने को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कई चीजों को यकीनी तौर पर देखा होगा। कई बार हक में कहने वाले कम हो जाते हैं और विरोध में कहने वाले ज्यादा हो जाते हैं।
वहीं बृजेंद्र सिंह को आगे एडजस्ट करने के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के बयान पर विज ने कहा, यह कांग्रेसियों की आदत है। ये कोई न कोई लालच देकर रखेंगे और ऐसे ही पार्टियां चलाते रहेंगे।
कांग्रेस ने शेर के आगे गीदड़ डाल दिया : करनाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा पर चुटकी लेते हुए विज ने कहा, यह तो कांग्रेस ने शेर के आगे गीदड़ को डाल दिया। साथ ही, उन्होंने बुद्धिराजा के उस बयान पर भी कटाक्ष किया, जिसमें उन्होंने मनोहर लाल को रिजेक्टेड सीएम बताया था।
विज ने कहा, बेचारा (दिव्यांश) कमजोर आदमी है। पहले ही दिन उसका पता चला कि वह पीओ हो रखा है। विज ने कहा, मनोहर लाल के पास अपने पक्ष में कहने के लिए बहुत कुछ है और वे कहेंगे भी। मुझे पूरा विश्वास है कि करनाल की जनता उन्हें रिकार्ड मतों से विजयी बनाएगी।

देश में चल रही मोदी के नाम की सुनामी...
हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवारों द्वारा भाजपा को टक्कर से जुड़े सवाल पर विज ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सभी दस सीटों पर जीत हासिल करेगी। इन चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर नहीं, सुनामी चल रही है। लोग मोदी को चाहते हैं। लोगों ने सारी पार्टियों की कारगुजारियां देख ली हैं। कांग्रेस का भ्रष्टाचार भी देख लिया। देश-प्रदेश में आने वाली दूसरी पार्टियों की कारगुजारियां भी देख ली और प्रधानमंत्री मोदी का काम करने का तरीका भी देख लिया। लोग मोदी को पसंद करते हैं, इसलिए मोदी ही विजयी होंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×