मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बाढड़ा में कांग्रेस ने उतारा डमी उम्मीदवार असली कांग्रेसी मैं : सोमवीर घसौला

11:04 AM Sep 18, 2024 IST
चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को आयोजित ग्रामीण सभा को संबोधित करते निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसौला। -हप्र

चरखी दादरी, 17 सितंबर (हप्र)
बाढड़ा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरे सोमवीर घसौला ने कहा कि कांग्रेस ने जो ‘बाहरी’ उम्मीदवार मैदान में उतारा है वह डमी है, जबकि मैं खुद कांग्रेस की टिकट से प्रमुख दावेदार रहा हूं और टिकट मांग रहे सभी कांग्रेसी मेरे साथ हैं। ऐसे में असली कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर जनता के बीच पहुंच रहा हूं।
मंगलवार को सोमवीर घसौला ने जहां गांव कादमा में चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया वहीं गांव गोकल व कलाली गांव की पंचायतों ने मीटिंग कर सोमवीर घसौला को समर्थन देने का ऐलान किया। इस दौरान सोमवीर घसौला ने कहा कि बाढ़डा क्षेत्र से अपराध को जड़ से खत्म करना उनकी प्राथमिकता होगी। लड़कियों के लिए फ्री बस सुविधा, आंखों के कैंप और कई सामाजिक कार्य करवाए हैं और भविष्य में जनता ने मौका दिया तो और बेहतर कार्य करवाये जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा से लोगों का मन भर चुका हैं तो बाढड़ा की जनता इस बार उनको मौका देगी। वहीं लोक कलाकार राकेश चांदवास ने बाढड़ा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसौला को समर्थन देते हुए उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सोमवीर घसोला नहीं बल्कि अब महिलाएं चाक-चूल्हा छोड़कर चुनाव प्रचार में उतरते हुए जीत का रिकार्ड बनवायेंगी। ग्रामीणों ने कहा कि सोमवीर घसौला ने क्षेत्र में जनसेवा कर नये आयाम स्थापित किये हैं। ऐसे में दोनों गांवों की पंचायतें सोमवीर घसौला के साथ है।

Advertisement

Advertisement