For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र आम नागरिकों के हितों पर कुठाराघात : जयप्रकाश दलाल

10:48 AM Apr 26, 2024 IST
कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र आम नागरिकों के हितों पर कुठाराघात   जयप्रकाश दलाल
भिवानी में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बात करते वित्त मंत्री जेपी दलाल। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 25 अप्रैल (हप्र)
प्रदेश के वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल ने कहा कि कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र न केवल चौंकाने वाला है, बल्कि देश के आम नागरिकों के हितों पर कुठाराघात है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुपके से एक खास वर्ग के लिए फैसला करने जा रही है। इसके तहत पीढ़ी बदले जाने पर उसका 50 प्रतिशत भूखंड सरकार के पास चला जाएगा। वित्त मंत्री बृहस्पतिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
जयप्रकाश दलाल ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है। जबकि भाजपा विकास की राजनीति करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा शासनकाल में देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है और विकास के मार्ग पर देश काफी आगे निकल गया है। जीडीपी के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का मान-सम्मान भी बढ़ा है।
वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस आम आदमी की संपत्ति का सर्वे करवाने की बात भी कह रही है। इसका मतलब यह है कि आपकी संपत्ति पर किसी और को भी हक दिया जाएगा, ताकि एक वर्ग विशेष को लाभ पहुंचाया जा सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के टुकड़े करना चाहती है। इसीलिए समय रहते जागरूक होना होगा और अपने हितों की रक्षा करने वालों को पहचानना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देशविरोधी ताकतों को ताकत देने का काम करती है। इस अवसर पर पार्टी के इस मौके पर भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा संयोजक शंकर धुपड़, जिलाध्यक्ष मुकेश गौड़, जिला महामंत्री हर्षवर्धन मान व शिवकुमार पराशर, संदीप श्योराण, मीना परमार, नरेश कुड़ल, धर्मेंद्र जिंदल, हर्षदीप डुडेजा, कार्यालय सचिव राजेश धनखड़, जिला मीडिया प्रभारी सोनू सैनी, विनोद चावला, राजेश जांगड़ा, शिवराज बागड़ी, चंदा गुप्ता, प्रेम वर्मा, सोनू सैनी, बंटी चांग सहित अन्य मौजूद रहे।

‘कांग्रेस की लड़ाई सड़कों पर’

चरखी दादरी में बृहस्पतिवार को पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते लोकसभा प्रभारी मनीष ग्रोवर। -हप्र

चरखी दादरी (हप्र) : प्रदेश के वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल ने कहा कि कांग्रेस के अंदरूनी लड़ाई अब सड़कों तक पहुंच गई है। यही कारण है कि कांग्रेस अब तक अपने लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा तक नहीं कर पाई है। जबकि भाजपा ने हरियाणा में सबसे पहले अपने उम्मीदवार घोषित कर चुनाव में काफी आगे निकल चुकी है। उन्होंने 30 अप्रैल को दादरी व एक मई को बाढड़ा में पूर्व सीएम मनोहर लाल की रैली को सफल बनाने का भी आह्वान किया। मंत्री जेपी दलाल ने बृहस्पतिवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग में भाजपा की दादरी व बाढड़ा में होने वाली रैलियों को लेकर मंथन किया। मीटिंग में लोकसभा संयोजक मनीष ग्रोवर व जिला प्रभारी महेश चौहान ने भी रैली की सफलता को लेकर विचार-विमर्श करते हुए जिम्मेदारियां लगाई। मीटिंग की अध्यक्षता जिला प्रधान डॉ. किरण कलकल ने की। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, पूर्व विधायक सुखविंद्र माढ़ी, चेयरमैन बबीता फोगाट, नप अध्यक्ष बैक्सीराम, रवि गर्ग, राजेश बंटी, किदार नाथ, डा. बलवान सांगवान, नीतीश ऐरन व बलराज खरेरा इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×