For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र में नीति न कोई विजन : कटारिया

11:40 AM Apr 08, 2024 IST
कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र में नीति न कोई विजन   कटारिया
Advertisement

चंडीगढ़, 7 अप्रैल (ट्रिन्यू)
हरियाणा भाजपा ने कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र पर सवाल खड़े किए हैं। भाजपा ने कहा है कि चुनाव घोषणा पत्र में कांग्रेस के पास कोई नीति और कोई विजन नहीं है। कांग्रेस को स्वयं नहीं पता कि वह देश को किस दिशा में ले जाना चाहती है। उसका एकमात्र एजेंडा यही है कि किसी भी तरह देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का विरोध किया जाए। भाजपा का आम कार्यकर्ता कांग्रेस को अपने इन मंसूबों में कामयाब नहीं होने देगा।
हरियाणा के मुख्यमंत्री के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सुदेश कटारिया ने रविवार को चंडीगढ़ में कहा कि अकेले भाजपा ऐसी पार्टी है, जिसने राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। भाजपा अपने विजन और उद्देश्य को लेकर स्पष्ट है। कांग्रेस समेत सभी विरोधी राजनीतिक दलों को चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। वह इंतजार कर रहे हैं कि किसे चुनाव लड़वाया जाए। जिसे तैयार करते हैं, वही बाद में चुनाव लड़ने से मना कर देता है। इसकी वजह यह है कि लोगों के साथ-साथ विपक्षी दल भी स्वीकार कर चुके हैं कि देश में मोदी और हरियाणा में मनोहर लाल की सरकार ने जो काम किए हैं, उनके मुकाबले चुनाव लड़ना आसान नहीं है।
सुदेश कटारिया ने बताया कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जोड़ी पूरे राज्य में विधानसभा स्तरीय रैलियों का आयोजन कर रही है। अप्रैल माह में पूरे प्रदेश में रैलियों का एक दौर पूरा कर लिया जाएगा। साथ ही कार्यकर्ताओं की बैठकें आयोजित की जा रही हैं, जिनमें मनोहर लाल और नायब सैनी भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की रणनीति के मूल मंत्र कार्यकर्ताओं को समझा रहे हैं। कटारिया ने कहा कि हरियाणा में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं व राज्य सरकार के अंत्योदय के फार्मूले का हमें पूरा लाभ मिलेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×