For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के पास प्रदेश स्तर का संगठन भी नहीं, भाजपा के पास बूथ प्रमुख से लेकर पन्ना प्रमुख तक : धनखड़

10:35 AM Jul 03, 2023 IST
कांग्रेस के पास प्रदेश स्तर का संगठन भी नहीं  भाजपा के पास बूथ प्रमुख से लेकर पन्ना प्रमुख तक   धनखड़
Advertisement

फतेहाबाद, 2 जुलाई (निस)
एमएम कॉलेज में भाजपा द्वारा फतेहाबाद विधानसभा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन सम्पन्न हुआ। इस सम्मेलन में मुख्य वक्ता के तौर पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने शिरकत की। सम्मेलन को सिरसा लोकसभा की सांसद सुनीता दुग्गल, फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम, रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा वा भाजपा के जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा ने भी संबोधित किया।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस के पास प्रदेश स्तरीय व जिला स्तर तक का कोई संगठन नहीं है, जबकि भाजपा विश्व स्तरीय पार्टी होने के साथ साथ भाजपा के पास बूथ प्रमुख से लेकर पन्ना प्रमुख तक की मजबूत समितियां हैं। उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख भाजपा की चुनाव रणनीति का एक मजबूत भाग है। पन्ना प्रमुख पार्टी संगठन की एक बड़ी ताकत भी है। इन्ही पन्ना प्रमुखों से ही कोई प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री या पार्टी के बड़े पदों पर आसीन होकर देश की सेवा करता है।
केन्द्र के 9 साल के कार्यकाल पर प्रकाश डालते हुए धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने 9 साल के कार्यकाल में भारत को नई पहचान देकर विश्व स्तर पर देश की पताका फहराने का काम किया है। पीएम मोदी की सरकार ने अनेक कल्याणकारी योजनाएं लागू कर देशवासियों को सशक्त बनाया है तथा भारत देश को आत्म निर्भरता की ओर आगे बढ़ाने का काम किया है। धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 2024 के चुनावों तीसरी बार बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनकर देश के प्रति अपनी सेवा साधना को आगे बढ़ाएंगे। धनखड़ ने कहा कि हरियाणा में जिस प्रकार से भाजपा की लहर चल रही है, आगामी 2024 में भी प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों को प्रदेशवासी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की झोली में डालेंगे।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, जिले के पदाधिकारी तथा फतेहाबाद विधानसभा के चारों मंडलों के प्रभारी व चारों मंडल के अध्यक्ष सुमित गोदारा, संदीप नेहरा, सुभाष सिवाच, शम्मी ढींगड़ा, जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×