मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

झूठे बहानों से कांग्रेस करती है दोहरी राजनीति : धनखड़

11:22 AM Dec 14, 2023 IST

झज्जर, 13 दिसंबर (हप्र)
मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में हुई हार के बाद कांग्रेस द्वारा ईवीएम मशीनों पर उठाए जा रहे सवालों के बाद भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा दोहरा मानदंड अपनाती है। जब कांग्रेस जीत जाती है तो वह चुप्पी साध लेती है और जब हारती है तो वह इस प्रकार के दोषारोपण करती है। तेलंगाना में वह जीते है, लेकिन वहां के बारे में उन्होंने चुप्पी साध रखी है। लेकिन जहां हार हुई वहां कांग्रेस इस प्रकार का रवैया अपना रही है। धनखड़ बुधवार को झज्जर के गांव अहरी में भारत विकसित संकल्प यात्रा के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।
धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस झूठे बहानों से दोहरी राजनीति कर रही है और यहीं कारण उसके नीचे जाने का है। उन्होंने चेताया कि जब तक कांग्रेस अपने रवैए को नहीं सुधारेगी तब तक उसकी राजनीति में सुधार आने वाला नहीं है। हरियाणा में अभय चौटाला द्वारा पद यात्रा व आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदेशभर में 15 दिसंबर से निकाली जाने वाली बदलाव यात्रा पर धनखड़ ने कहा कि इस प्रकार की यात्राएं केवल कुर्सी पाने की चाह में हैं।
भारतीय जनता पार्टी जो यात्राएं निकाल रही है वह केवल सेवाभाव के लिए है। विकसित भारत संकल्प यात्रा पर धनखड़ ने कहा कि पहली बार ऐसा देखा जा रहा है कि सरकार खुद चलकर जनता के द्वार आ रही है। इस यात्रा के जरिए आम आदमी की परेशानी को दूर किया जा रहा है और जो समस्याएं हैं, उनका समाधान मौके पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के मार्ग पर तेजी से बढ़ रहा है।

Advertisement

Advertisement