For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने की धर्म के नाम पर राजनीति, भाजपा हर वर्ग को लेकर चल रही साथ : मदन चौहान

07:25 AM May 16, 2024 IST
कांग्रेस ने की धर्म के नाम पर राजनीति  भाजपा हर वर्ग को लेकर चल रही साथ   मदन चौहान
यमुनानगर में बुधवार को आयोजित महासम्मेलन के दौरान भाजपा में शामिल हुए लोगों को पटका पहनाते निवर्तमान मेयर मदन चौहान। - हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 15 मई (हप्र)
शहर के पुराना हमीदा में पसमांदा मुस्लिम महासम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में निवर्तमान मेयर मदन चौहान मुख्य अतिथि रहे। सम्मेलन में भारी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने शिरकत की। महासम्मेलन के दौरान लगभग 40 पसमांदा मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा ज्वाइन की। मदन चौहान ने सभी का भाजपा में शामिल होने पर पटका पहनाकर स्वागत किया। मदन चौहान ने कहा कि महासम्मेलन का मुख्य उद्देश्य पसमांदा मुस्लिम समाज को भाजपा के साथ जोड़कर उनका उत्थान करना है। उन्होंने कहा कि जब से देश में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से सरकार हर वर्ग के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। सरकार ने हर समाज के लिए विभिन्न योजनाएं चलाकर उन्हें उनका लाभ दिया। कांग्रेस की तरह भाजपा ने कभी धर्म की राजनीति नहीं की। बल्कि हर वर्ग को साथ लेकर चलने का काम किया। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश को नंबर वन बनाने का काम किया है।
इस मौके पर भाजपा जिला सचिव जंगशेर, वर्कशॉप मंडल अध्यक्ष नीरज गुप्ता, अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच के क्षेत्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक, जिला अध्यक्ष नईम कस्सार, मंडल अध्यक्ष इमरान, एहसान सलमानी, कमल देव सैनी, धर्मपाल कश्यप, हितेश गोहरी, दीपक पासवान, योगेश चौधरी, कमल थापा, सुनील कालड़ा, इमरान, गुलबहार मलिक, ममता सैन, मोनिका जोगी, विशाल पांसरा, मिथलेश आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×