मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

खुद समस्या खड़ी कर उस पर राजनीति करती है कांग्रेस : ज्ञानचंद गुप्ता

06:51 AM Sep 16, 2024 IST
पंचकूला के सेक्टर 17 में रविवार को भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता के निवास पर अग्रवाल समुदाय के लोग समर्थन का ऐलान करते हुए। -हप्र

पंचकूला, 15 सितंबर (हप्र)
महाजनसंपर्क अभियान के दौरान रविवार को विधानसभा अध्यक्ष एवं भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद एक समस्या है। 35 साल पहले कांग्रेस ने शहर के बीचों बीच डपिंग स्टेशन बनाकर शहर के लोगों का जीना दूभर किया। गुप्ता ने कहा कि इस डंपिंग स्टेशन के हटाने के लिए भाजपा सरकार ने 22 करोड़ का टैंडर कर दिया। दो तिहाई यानी लगभग 2 लाख टन कूड़ा हटा लिया गया है और बचा हुआ एक तिहाई कूड़ा भी जल्द ही हटा दिया जाएगा। पंचकूला शहर का जो कूड़ा झूरीवाला जा रहा है उसे भी वहां से 24 घंटों के अंदर अंबाला के पटवी भेज जाता है, क्योंकि पटवी में प्रोसिंग प्लांट लगा हुआ है। गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस समस्या भी खुद पैदा करती है और समस्या का राजनीतिक फायदा भी लेना चाहती है। उन्होंने कहा कि अब पंचकूला और हरियाणा की जनता कांग्रेस को जान भी चुकी है और इस चुनाव में भी कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ेगा।
पंचकूला में आज 230 बूथों पर महाजनसंपर्क अभियान चलाया गया। ज्ञानचंद गुप्ता लगभग दर्जन भर जगहों पर जाकर पार्टी का प्रचार किया और लोगों से समर्थन मांगा। महाजनसंपर्क अभियान की शुरूआत में ही अग्रवाल समाज के प्रमुख लोगों ने ज्ञानचंद गुप्ता के पंचकूला स्थित आवास पर आकर अपना समर्थन दिया । इसके बाद गुप्ता ने डोर टू डोर संपर्क भी किया और लोगों को संबोधित भी किया। इस दौरान ज्ञानचंद गुप्ता यवनिका पार्क, सेक्टर-5, सेक्टर-15 कम्यूनिटी सेंटर, अभयुपर मार्केट गए और वोट डालने की अपील की। सेक्टर-4 और 7 में डोर टू डोर जाकर लोगों से मिले।

Advertisement

Advertisement