For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

70 साल सत्ता में रह कर देश के लिए कुछ नहीं कर पायी कांग्रेस : रामदास अठावले

08:33 AM May 22, 2024 IST
70 साल सत्ता में रह कर देश के लिए कुछ नहीं कर पायी कांग्रेस   रामदास अठावले
करनाल में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले। -हप्र
Advertisement

करनाल, 21 मई (हप्र)
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलकर 70 साल तक सत्ता में रही लेकिन कोई काम नहीं कर पाई। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल में ही देश की तस्वीर बदल दी है। कांग्रेस का जनाधार टूट चुका है और कांग्रेस अपना भरोसा खो चुकी है। देश की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी। रामदास अठावले मंगलवार को सेक्टर-9 स्थित भाजपा कर्ण कमल कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
अठावले ने कहा कि विपक्ष द्वारा संविधान बदलने का भ्रम फैलाया जा रहा और गलत प्रचार किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संविधान का सम्मान करते हैं और संविधान पर पूरा विश्वास रखते हैं। संविधान बदलना किसी के हाथ में नहीं है। जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में पूरा साथ देंगे। रामदास अठावले ने कहा कि 10 सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने देश में इन्फ्रास्ट्रक्चर को बढ़ावा दिया है। सबका साथ-सबका विकास के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने काम किया है। आज सभी जाति और धर्म के लोगों को न्याय मिल रहा है। यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश में काम हो रहा हे। 10 सालों में नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनकर बहुत बड़े फैसले लिए हैं। महिला आरक्षण बिल लाया गया। धारा 370 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हटाने का काम किया जिसके बाद कश्मीर में तिरंगा लहराया।

मनोहर लाल के साढ़े नौ साल बेहतरीन व बेमिसाल

अठावले ने कहा कि हरियाणा में मनोहर लाल ने भी साढ़े 9 सालों में बेहतरीन और बेमिसाल काम किए हैं। हरियाणा में विकास लाने का काम किया है। करनाल लोकसभा से मनोहर लाल चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने करनाल लोकसभा क्षेत्र के लोगों से कहा कि वे देश को आगे बढ़ाने और विकसित बनाने के लिए करनाल से मनोहर लाल को चुनें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×