मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पृथला से कांग्रेस उम्मीदवार तेवतिया ने चलाया प्रचार अभियान

10:21 AM Sep 22, 2024 IST
पृथला क्षेत्र के लढ़ौली गांव में आयोजित चुनावी सभा में मंचासीन कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया। -हप्र

पलवल, 21 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार एवं पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया ने शनिवार को पृथला क्षेत्र के गांवों में प्रचार अभियान चलाया।
इसकी शुरुआत उन्होंने दूधौला गांव के जोगी समाज की ओर से आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए की। इसके बाद उन्होंने सुनपेड, साहुपुरा, जाजरू, सागरपुर, मलेरना व साहपुर, डीग, बहबलपुर व लढ़ौली आदि एक दर्जन से अधिक गांवों में चुनावी सभाएं की। रघुबीर सिंह तेवतिया ने भाजपा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि आप लोगों की भारी संख्या और जोश बता रहा है कि पिछले दस साल में पृथला क्षेत्र में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है तथा जाति-धर्म व वर्ग विशेष के नाम पर आपकी भावनाओं के साथ खेला गया गया है। लेकिन अब समय आ गया है कि इनके भ्रष्टाचार और अहंकार को वोट की ताकत से तोड़ दिया जाए। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से पृथला क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में हवा चल रही है, उससे भाजपा सहित निर्दलीय प्रत्याशी निराश हैं। वजह यह है कि यह चुनाव भ्रष्टाचार और ईमानदारी पर आकर खड़ा हो गया है और आप ईमानदारी को चुन रहे हैं, जिसकी आवाज समूचे प्रदेश में जा रही है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा की नीतियों और कार्यप्रणाली से पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है। वोट मांगने के लिए जनता के बीच जा रही भाजपा के पास सिवाय जुमलों के गिनवाने के लिए एक भी काम नहीं है।

Advertisement

Advertisement