मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन ने की वोटों की अपील

11:52 AM Sep 29, 2024 IST
नरवाना में शनिवार को गांवों के दौरों के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन का स्वागत करते ग्रामीण। -निस

नरवाना, 28 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन ने कहा कि भविष्य में भी वह नरवाना के वोटरों के बीच रहकर सेवा करते रहेंगे। कई गांवों में सतबीर का स्वागत किया और वोटरों ने कामयाब बनाने का वादा किया। शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन ने हलके के गांव बरटा, कोयल, भाणा ब्रहमणा, सिंगवाल, हथो, भिखेवाला, सैन्थली, जाजनवाला, व ढाकल सहित कई गांवों का दौरा किया। इसके अलावा नरवाना के रबारी मोहल्ला, मोरपत्ती एमसी वाली गली में भी लोगों से मिले और गौरव पब्लिक स्कूल में भी कार्यक्रम में पहुंचे । उन्होंने झोली करके वोटरों से कामयाब बनाने की अपील की। गांव सिंसर के इतवारी व जितेन्द्र ने जजपा छोड की कांग्रेस ज्वाईन की, सतबीर ने कहा कि वह निरंतर वोटरों की सेवा में रहेंगे। उसने कहीं नहीं जाना।

Advertisement

नरवाना में 15000 वोटों से जीतेगी कांग्रेस : कैलाश सिंगला

नगर परिषद के पूर्व प्रधान एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य कैलाश सिंगला ने दावा किया कि इस बार कांग्रेस पार्टी शहर से 15000 से ज्यादा वोटों से विजयी होगी। प्रेस को जारी बयान में सिंगला ने कहा कि नरवाना के वोटर इस बार सरकार में हिस्सेदार बनना चाहते हैं, जिस कारण शहरी वोटरों ने कांग्रेस को वोट देने का फैसला कर लिया है।

Advertisement
Advertisement