मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस उम्मीदवार रेनू बाला ने ट्रैक्टर पर किया चुनाव प्रचार

08:40 AM Sep 24, 2024 IST
साढौरा में ट्रैक्टर पर प्रचार करतीं कांग्रेस प्रत्याशी रेनू बाला। -हप्र

जगाधरी, 23 सितंबर (हप्र)
साढौरा से कांग्रेस की उम्मीदवार रेनू बाला को चुनाव प्रचार के दौरान सर्व समाज का सहयोग व समर्थन मिल रहा है। सोमवार को उन्होंने ट्रैक्टर पर चुनाव प्रचार किया। हलके के गांव सभापुर, पांडो में लोगों ने उनका स्वागत किया। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की ढील के चलते नशा फैला है। इसकी चपेट में सबसे ज्यादा युवा वर्ग आ रहा है। कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि अवैध खनन की जिम्मेदारी से सत्तासीन दल के नेता बच नहीं सकते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही प्रदेश में सुखद माहौल दे सकती है। कांग्रेस ने हमेशा देश व समाज के हित की बात की है। रेनू बाला ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर साढौरा हलके में बड़े प्रोजेक्ट लाये जायेंगे। इससे युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे।
उन्होंने लोगों से समाज व राष्ट्रहित में कांग्रेस को वोट देने की अपील की। रेनू ने दावा कि साढौरा विधानसभा सीट पर लोकसभा चुनाव में मिली बढ़त का रिकार्ड आपके सहयोग से टूटेगा।

Advertisement

Advertisement