मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह ने किया मतगणना केंद्रों का दौरा

10:14 AM May 27, 2024 IST
भिवानी में रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी दान सिंह का स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 26 मई (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने चुनाव के बाद आराम करने की बजाय आज भी अपने दौरे जारी रखे। उन्होंने रविवार को नारनौल, चरखी दादरी व भिवानी स्थित मतगणना केंद्रों का दौरा किया और तीनों जगह कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने बेहद कम समय और भीषण गर्मी में दिन रात चुनाव प्रचार किया और मतदान बूथों पर जाकर अपनी जिम्मेवारी निभाई।
राव दान सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मेहनत रंग जरूर लाएगी। उन्होंने हर विधानसभा में हुए मतदान प्रतिशत के आंकड़े देखे हैं जिससे स्पष्ट है कि कांग्रेस भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा का चुनाव बड़े अंतर से जीतने जा रही है।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में पूरे प्रदेश में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के पक्ष में माहौल था, मतदान के दिन यह रुझान पोलिंग बूथों पर भी देखने को मिला, जिससे वो आश्वस्त है कि 4 जून को परिणाम कांग्रेस पार्टी के पक्ष में होंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मतगणना के दिन आखरी क्षण तक वहां डटे रहने का आह्वान किया।
इस अवसर पर पूर्व विधायक डॉ. शिवशंकर भारद्वाज, लालसिंह, ईश्वर शर्मा प्रधान, धीरज अखरिया, इंदू शर्मा, राकेश शर्मा, विजय मोटू, सूबे सिंह सरपंच, रूपेंद्र ग्रेवाल, अजीत बामला, नफे सिंह वाल्मीकि, समीर खटीक सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement