For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी रामकरण काला ने गांव धुराला में खोला चुनाव कार्यालय

10:29 AM Sep 15, 2024 IST
कांग्रेस प्रत्याशी रामकरण काला ने गांव धुराला में खोला चुनाव कार्यालय
शाहाबाद के गांव धुराला में शनिवार को ट्रैक्टर चलाकर चुनाव कार्यालय पहुंचते कांग्रेस प्रत्याशी रामकरण काला। -निस
Advertisement

शाहाबाद मारकंडा, 14 सितंबर (निस)
शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामकरण काला ने शनिवार को गांव धुराला में चुनाव कार्यालय का उद‍्घाटन किया। इसमें सैकड़ों मोटरसाइकिलों व गाड़ियों की अगुवाई में कांग्रेस प्रत्याशी रामकरण काला खुद ट्रैक्टर चलाकर कार्यालय पहुंचे। रोड शो में उमड़ी हजारों की संख्या की उपस्थिति ने कांग्रेस प्रत्याशी को आशीर्वाद देकर उनकी जीत सुनिश्चित की। चुनाव कार्यालय के उद‍्घाटन अवसर पर समर्थकों व वर्करों ने भी कांग्रेस प्रत्याशी रामकरण काला को बड़ी जीत का आश्वासन दिया।
मौके पर मौजूद भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी रामकरण काला ने 5 अक्तूबर को होने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी व उनका साथ देने की अपील की। उन्होंने कहा कि अब की बार, भ्रष्टाचार पर वार का नारा सिर्फ एक वायदा नहीं बल्कि एक संकल्प है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर शाहाबाद की प्रत्येक समस्या का निवारण करवाया जाएगा और शाहाबाद को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाया जाएगा।
इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी रामकरण काला के राजनीतिक सलाहकार विष्णु भगवान गुप्ता, पूर्व नगरपालिका प्रधान हरीश क्वात्रा, नगरपालिका के प्रधान डा. गुलशन क्वात्रा, सुकरम पाल पूर्व जिला पार्षद, कंवर पाल जिला पार्षद, गुरविंद्र सिंह बाछल, जगबीर मोहड़ी, गुरमीत त्यौड़ा, सुखदीप सिंह मोहड़ी, रविंद्र गुर्जर धुराला, नरेश शर्मा मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement