For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रचार के बीच कांग्रेस प्रत्याशी राकेश काम्बोज की बिगड़ी तबीयत

08:34 AM Sep 26, 2024 IST
प्रचार के बीच कांग्रेस प्रत्याशी राकेश काम्बोज की बिगड़ी तबीयत
कांग्रेस प्रत्याशी राकेश काम्बोज बुधवार को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज करवाते हुए। -हप्र
Advertisement

करनाल, 25 सितंबर (हप्र)
प्रदेश में धीरे-धीरे प्रचार अभियान अंतिम दौर में पहुंचने लगा हैं, वहीं इंद्री में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश काम्बोज प्रचार अभियान के बीच अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें चेकअप के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में जाना पड़ा। डॉक्टरों ने राकेश काम्बोज को भीड़ से बचने का परामर्श दिया हैं, डॉक्टरों के आराम के परामर्श को दरकिनार करते हुए जनता के बीच जा रहे हैं। प्रचार के दौरान वे पूरे जोर-शोर से अपनी बात जनता के बीच नहीं रख पा रहे हैं, इस कमी को उनकी बेटी अपूर्वा काम्बोज, उनके भाई ओर पूर्व विधायक कर्णदेव सहित समर्थक पूरी कर रहे हैं। उनकी बेटी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार अभियान की कमान संभाले हुए हैं, उनके साथ समर्थकों की पूरी फौज हैं। जो उन्हें प्रचार को गति देने में सहयोग कर रही हैं।
विधानसभा चुनाव के पीक के बीच कांग्रेस प्रत्याशी राकेश काम्बोज चेकअप करवाने के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और हिदायतें जारी कीं। राकेश काम्बोज ने कहा कि जनता का आशीर्वाद उनके साथ हैं, उन्हें कुछ नहीं हो सकता। वे क्षेत्रवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। जनता का आशीर्वाद ही उन्हें आगे बढ़ने की शक्ति दे रहा हैं, मैं प्रचार पूरी शक्ति से नहीं कर पा रहा हूं, लेकिन मेरा प्रचार मेरी जनता अपने आप कर रही हैं। जिसकी वजह से मुझे कोई परेशानी नहीं हो रही।
उन्होंने कहा कि मेरी बीमारी के बीच मेरे शुभचिंतक प्रचार अभियान में जुटे हैं, मेरी बेटी मेरी बात क्षेत्रवासियों के बीच पहुंचा रही हैं। बीमार होने के बावजूद मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि हर जगह जाकर कांग्रेस की नीतियों का प्रचार प्रसार कर संकू।

Advertisement

टिकट मिलने से पहले ही चल रहे थे बीमार

बता दें कि टिकट मिलने से पहले ही राकेश काम्बोज बीमार चल रहे थे, नॉमिनेशन करने के बाद मर्ज बढ़ा तो उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। जहां पर उनका इलाज चला, चुनावी व्यस्तता देखते हुए इलाज के बाद घर लौटे, लेकिन डॉक्टरों ने हिदायत दी कि वे प्रचार अभियान से दूर रहे। ये समय कांग्रेस प्रत्याशी के लिए विकट समय था। उनके बीमारी को देखते हुए उनकी बेटी ओर समर्थक आगे आए ओर प्रचार अभियान को आगे बढ़ाया। सूत्रों की माने तो राकेश काम्बोज तकलीफ में होने के बाद भी आराम नहीं कर रहे ओर प्रचार अभियान में जुड़े हुए हैं हालांकि लोग उनकी बीमारी को देखते हुए उन्हें आराम की सलाह दे रहे हैं। समर्थकों ने राकेश काम्बोज को कहा कि आप सेहत का ध्यान रखे, प्रचार को हम लोग देख रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement