For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप नरवाल ने बढ़ाया कार्यकर्ताओं का उत्साह

10:34 AM Oct 10, 2024 IST
कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप नरवाल ने बढ़ाया कार्यकर्ताओं का उत्साह
भिवानी में बुधवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते प्रदीप नरवाल। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 9 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप नरवाल ने बुधवार को स्थानीय जगत कॉलोनी स्थित कार्यालय में कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया।
इस दौरान नरवाल ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि खेल कोई भी हो, उसमें जय-पराजय तो निश्चित है। हमें अपनी पराजय पर निराश होने की जरूरत नहीं है, बल्कि दोगुनी ऊर्जा से लोगों के बीच जाकर अपनी बात मजबूती से रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम अगले पांच साल बवानीखेड़ा की जनता के बीच रहेंगे तथा मतदाताओं के बीच रहकर उनकी आवाज उठाते रहेंगे तथा इन पांच सालों के दौरान वे बवानीखेड़ा में कांग्रेस को और अधिक मजबूत करने का का भी काम करेंगे। इसके उपंरात प्रदीप नरवाल ने पत्रकारों को भी संबोधित किया।
नरवाल ने कहा कि विजेता भाजपा प्रत्याशी कपूर सिंह वाल्मीकि को भी ढेर सारी शुभकामनाएं, उनसे उम्मीद यही है कि वे इलाके की भलाई के लिए निरंतर काम करते रहेंगे तथा जहां कहीं भी जरूरत पड़ी, हम उन्हें सकारात्मक सहयोग भी करेंगे।

Advertisement

हम निराश नहीं, बल्कि उत्साहित हैं

प्रदीप नरवाल ने कहा कि 20 दिन के चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें बवानीखेड़ा की जनता ने सिरआंखों पर बैठाया और भरपूर सहयोग दिया। पिछली बार की तुलना में इस बार कांग्रेस को 12 हजार से अधिक वोट मिले हैं। लोगों का सहयोग सकारात्मक रहा है। उन्होंने कहा कि हम निराश नहीं है, बल्कि उत्साहित है। क्योंकि हमें पिछले चुनाव की तुलना में 12 हजार अधिक मत मिले हैं। नरवाल ने कार्यकर्ताओं के सहयोग के लिए आभार जताया और कहा कि 20 दिनों में चुनाव प्रचार के दौरान उनका अनुभव रहा कि बवानीखेड़ा की जनता सकारात्मक सोच रखती है। इसीलिए उन्हे भरपूर आशीर्वाद मिला है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे अगले पांच साल सकारात्मक सोच के साथ कांग्रेस से जुड़े रहे। निश्चित रूप से आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement