मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जींद से कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता को मिला कई वर्गों से समर्थन

08:03 AM Sep 27, 2024 IST
जींद से कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता बृहस्पतिवार को सब्जी मंडी में आढ़तियों से वोट के लिए संपर्क साधते हुए।- हप्र

जींद, 26 सितंबर (हप्र)
जींद से कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता ने बृहस्पतिवार को जींद की सब्जी मंडी, अर्बन एस्टेट कॉलोनी की जाट धर्मशाला और रोहतक रोड आदि पर सभाएं कर लोगों से समर्थन मांगा। जाट धर्मशाला में जाट समुदाय के लोगों ने महावीर गुप्ता को खुद समर्थन देने का ऐलान किया, तो सब्जी मंडी में आढ़तियों ने इस बार कांग्रेस की सरकार बनाने और महावीर गुप्ता को विधानसभा में भेजने का आश्वासन दिया। इससे जींद के चुनावी दंगल में महावीर गुप्ता को नयी मजबूती मिली है।
अपनी चुनावी सभाओं में महावीर गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने 10 साल के शासन में किसान, मजदूर, आढ़ती, व्यापारी, छोटा दुकानदार, सरकारी कर्मचारी, सरपंचों समेत किसी भी वर्ग को नहीं बख्शा है। सभी वर्गों पर भाजपा की जन विरोधी नीतियों की मार पड़ी, और जिस वर्ग ने भी अपनी मांगों के लिए आवाज उठाई, उनकी आवाज को पुलिस की लाठी और गोली से दबाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। इसी कारण प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि वह भाजपा को सत्ता से बाहर कर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाएगी। आज भाजपा राज में हरियाणा गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी में नंबर वन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने संकल्प पत्र में जो वायदे जनता से किए हैं, उन्हें सत्ता में आते ही पूरा करेगी।

Advertisement

Advertisement