मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रिकॉर्ड मतों से जीतकर इतिहास रचेंगे कांग्रेस प्रत्याशी बुद्धिराजा : राजेश वैध

10:14 AM Jun 03, 2024 IST
कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा के साथ प्रो. राजेश वैध। -निस

नीलोखेड़ी, 2 जून (निस)
हरियाणा लोकसेवा आयोग के पूर्व सदस्य एवं करनाल लोकसभा कांग्रेस के डिवीजनल कोऑर्डिनेटर प्रो. राजेश वैध ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का युवा चेहरा दिव्याशु बुद्धिराजा भारी वोटों से जीत दर्ज करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र पांच न्याय और 25 गारंटी के माध्यम से हर भारतीय के लिए सर्वश्रेष्ठ का वादा करता है। देशवासी इस नए संकल्प के साथ भारत के नए और सुनहरे कल के निर्माण के लिए कांग्रेस के साथ आए हैं व कांग्रेस का हाथ मजबूत किया है। वह आज अपने कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में रोजगार, सामाजिक न्याय के साथ-साथ लोकतांत्रिक मूल्यों की बात की है, पार्टी ने वादा किया है कि वो बिना भेदभाव के प्रत्येक नागरिक के हक, धार्मिक स्वतंत्रता और उनसे जुड़े हकों और संघवाद की रक्षा करेगी और लोकतंत्र की परिभाषा को चुनाव और वोट से आगे ले जाने की कोशिश करेगी।
इस मौके पर एडवोकेट विश्वनाथ शर्मा, नारायण दास वर्मा, उद्योगपति अनिल मक्कड़, राजेंद्र सिंह मान, बलबीर सिंह, पूर्व पार्षद पूजा रानी, बीएलए अनिल कुमार, पोली राम, नाथी राम सिंगर, सरपंच रत्न लाल बरानी, जगदीश चंद्र, मास्टर मेहर चंद्र, संतरो देवी, बलराज, सत्यनारायण, प्रदीप शर्मा तथा कुलदीप सिंह आदि भी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement