For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस झूठी गारंटियां देकर सत्ता में आई : जयराम

08:30 AM Jul 06, 2024 IST
कांग्रेस झूठी गारंटियां देकर सत्ता में आई   जयराम
नालागढ़ में भाजपा के प्रत्याशी केएल ठाकुर के प्रचार अभियान में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का स्वागत करते पार्टी कार्यकर्ता। -निस
Advertisement

बीबीएन, 5 जुलाई (निस)
नालागढ़ में भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के प्रचार अभियान में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के घोटाले सामने आने शुरू हो गए हैं। हर दिन नये-नये मामले उजागर हो रहे हैं। कांग्रेस सरकार प्रदेश में घोटालों का रिकॉर्ड बनाने वाली है। हिमाचल प्रदेश इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में 60 करोड़ रुपये से ज्यादा के घोटाले का मामला सामने आया है। सरकार ने अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए 175 करोड़ के टेंडर को 240 करोड़ रुपए में आवंटित किया है। 60 करोड़ रुपए का यह घोटाला किसे लाभ पहुंचाने के लिए, किसके इशारे पर किया गया। सरकार को इसका जवाब देना चाहिए। ये कांग्रेस सरकार का कोई पहला घोटाला नहीं है। इसके पहले भी कई घोटाले सामने आ चुके हैं। जहाँ अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार ने नियमों की अनदेखी की और अधिकारियों के निर्देशों की अवहेलना की। मुख्यमंत्री को इन सवालों के जवाब देना चाहिए। सरकार प्रदेश के विकास की बजाय प्रदेश को पीछे ले जाने का काम कर रही है। प्रदेश सरकार की रूचि सिर्फ घोटालों में है सरकार का प्रदेश के लोगों से कोई सरोकार नहीं रह गया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि सत्ता में आने के लिए कांग्रेस ने झूठी गारंटियों की झड़ी लगा दी थी और अब जब सरकार में आ गए हैं तो घोटालों की झड़ी लगा रहे हैं। प्रदेश में युवा परीक्षा परिणाम घोषित करने के लिए सड़कों पर हैं, सरकार की गारंटी याद दिलाने के लिए सड़कों पर हैं। किसान, बागवान, नारी शक्ति सभी के साथ इस सरकार ने धोखा करने का काम किया है।
नालागढ़ के साईं चडोग और लुणस में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नालागढ़ के लोगों ने फ़ैसला कर लिया है वह भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के साथ हैं। नालागढ़ के लोग सरकार की दानमकारी नीतियों से नहीं डरते हैं। नालागढ़ समेत प्रदेश के लोगों ने हिमाचल की कांग्रेस सरकार को पहले उपचुनाव में भी नकार दिया है, आने वाले समय में प्रदेश ने कांग्रेस सरकार का कोई भविष्य नहीं हैं। भाजपा तीनों सीटों को भारी मतों से जीतेगी। इस मौक़े पर उनके साथ चौपाल विधायक एवं प्रवक्ता बलबीर वर्मा, भाजपा प्रत्याशी के एल ठाकुर, पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लखविंदर राणा, समेत स्थान कार्यकर्ता पदाधिकारी और स्थानीय लोग भारी संख्या में उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×