For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस-भाजपा एक सिक्के के दो पहलू

07:14 AM Mar 07, 2024 IST
कांग्रेस भाजपा एक सिक्के के दो पहलू
जींद मेें बुधवार को बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सोरखी और अन्य के नेतृत्व में निकाली रथ यात्रा में मौजूद पार्टी के कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

जींद (जुलाना), 6 मार्च (हप्र)
बहुजन समाज पार्टी की ‘संविधान बचाओ सत्ता प्राप्ति संकल्प’ रथयात्रा का बुधवार को जींद में पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।
यात्रा का नेतृत्व बसपा के प्रदेशाध्यक्ष राजबीर सोरखी, प्रदेश प्रभारी सुमेर जागंड़ा व सोनीपत लोकसभा प्रभारी देशराज सरोहा ने संयुक्त रूप से किया। अपने संबोधन में प्रदेशाध्यक्ष राजबीर सोरखी ने कहा कि कांग्रेस-भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों ने बारी-बारी से प्रदेश को लूटा है। अब किसान, मजदूर, खिलाड़ी, छात्र वर्ग, कर्मचारी वर्ग का शोषण किया है। अबकी बार जनता इन दोनों दलों को नकारते हुए बसपा से जुड़ रही है। इस यात्रा में बसपा को भारी समर्थन मिल रहा है, जिससे कांग्रेस व भाजपा में बौखलाहट है। सुमेर जांगड़ा ने कहा कि प्रदेश में फैले गुंडाराज, महंगाई, गरीबी की मार, घोटाले व शोषणकारी नीतियों से जनता तंग आ चुकी है और अब बसपा की तरफ देख रही है। देशराज सरोहा ने कहा कि बसपा संविधान को अपना मेनिफेस्टो मानती है और सरकार बनने पर संविधान को पूर्ण रूप से लागू करेगी। उन्होंने कहा कि यूपी में बसपा सुप्रीमो बहन मायावती के शासनकाल में न्याय व्यवस्था देश की सबसे आदर्श न्याय व्यवस्था रही है। इस मौके पर बसपा के जिला अध्यक्ष धर्मवीर भुक्कल, सूरत सिंह, जिले सिंह कश्यप, सलमा अजीज, अजय, राजेन्द्र, राकेश, राजेश, नरेश, सत्यवान, ईश्वर आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×