मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस का विकास में ही विश्वास : सतबीर दबलैन

08:08 AM Sep 26, 2024 IST
नरवाना में बुधवार को बग्गी पर बैठकर कार्यक्रम में पहुंचते कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन व पार्षद राजू। -निस

नरवाना, 25 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन ने बुधवार को नरवाना हलके के हथो, सच्चाखेडा, भीखेवाला, फरैणखुर्द, खानपुर, इस्मालपुर, फरैण कलां सहित कई गांवों दौरा करके अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस ही विकास में विश्वास रखती है। जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है तब से समस्याओं का अंबार लगा है। हथो गांव में सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है परिवार के एक सदस्य के हाथ में कागजों का थैला रहा है। उसके बावजूद समस्याओं को हल नहीं निकला। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस का राज बनने जा रहा है। कांग्रेस के 70 से ज्यादा प्रत्याशी विधानसभा में पहुुंचेंगे। हथो गांव में सतबीर दबलैन को लड‍्डुओं से तोला गया। मुस्लिम समाज के जिला जींद के प्रधान आजाद दनौदा की अध्यक्षता में मुस्लिम समाज के प्रधान रोशनखान ने पगड़ी पहन कर उनका स्वागत किया और भारी मतों से जिताने का वादा किया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं नप के पूर्व प्रधान कैलाश सिंगला ने भी कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की।
वहीं, नरवाना में कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन के समर्थन में होने वाली कुमारी सैलजा की रैली एक बार फिर से स्थगित हो गई है, इस बार पार्टी की जरूरी मीटिंग की व्यस्तता का कारण बताया गया है।

Advertisement

Advertisement