मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस का हर वर्ग के लोगों का भला करने में विश्वास : कृष्ण जोगीमाजरा

08:14 AM Jan 12, 2024 IST

बाबैन, 11 जनवरी (निस)
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पुराने नेता एवं लाडवा अनाज मंडी एसोसिएशन के पूर्व प्रधान कृष्णचंद सैनी जोगीमाजरा ने कहा है कि आज देश और प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है।
इसी कारण देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा होंगे। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने 10 साल के शासनकाल में जितने विकास कार्य प्रदेश में करवाए हैं, उनके मुकाबले आजतक और कोई मुख्यमंत्री नहीं करवा पाया। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पुराने नेता एवं लाडवा अनाज मंडी एसोसिएशन के पूर्व प्रधान कृष्ण चंद सैनी जोगीमाजरा बाबैन में पत्रकारवार्ता में बोल रहे थे। कृष्ण चंद सैनी जोगीमाजरा ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा व क्षेत्रीय पार्टियों का कोई जनाधार नहीं है, क्षेत्रीय पार्टियों व भाजपा को जनता ने पूर्णरूप से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग के लोगों का भला करने में विश्वास रखती हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा जनहित में चलाई गई नीतियों का लाभ आज भी हर वर्ग के लोग बड़े मजे से उठा रहे हैं।

Advertisement

Advertisement