For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

14वें दिन लोगों का साथ देने के लिए पहुंचे कांग्रेस व जजपा नेता

10:20 AM Jun 03, 2024 IST
14वें दिन लोगों का साथ देने के लिए पहुंचे कांग्रेस व जजपा नेता
इन्द्री के गांव हंसूमाजरा के पास अंबाला-शामली एक्सप्रेसवे में एंट्री कट की मांग कर रहे ग्रामीण धरने के दौरान नारेबाजी करते हुए। -निस
Advertisement

इन्द्री, 2 जून (निस)
अंबाला-शामली नेशनल एक्सप्रेसवे में एंट्री कट की मांग को लेकर उपमंडल के गांव हंसूमाजरा के पास किए जा रहे धरने के 14वें दिन भी लोगों ने जोरदार नारेबाजी की। इन्द्री के 30 गांवों से गुजर रहे एक्सप्रेसवे में पूरे करनाल जिले में एक भी कट नहीं होने से लोगों में भारी रोष है। लोगों ने चेतावनी के स्वर में कहा कि यदि 10 जून तक एंट्री बनाने के निर्णय से सरकार ने अवगत नहीं करवाया तो पूरे हरियाणा के लोगों को शामिल करते हुए महापंचायत की जाएगी और बड़े आंदोलन की शुरूआत की जाएगी।
धरना-प्रदर्शन को समर्थन देने के लिए कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री भीमसैन मैहता, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. नवजोत कश्यप, वार्ड चार से जिला पार्षद प्रतिनिधि रामफल कमालपुर, जिला पार्षद कुलदीप मंढ़ाण, जजपा नेता मेहम सिंह राजेपुर, तर्कशील सोसायटी के प्रधान जयदेव नंबरदार सहित अनेक नेता पहुंचे और धरने पर बैठ कर ग्रामीणों के साथ नारेबाजी की। भीमसैन मैहता व रामफल कमालपुर ने कहा कि इन्द्री के यमुना क्षेत्र के गांवों के लोगों की मांग को मानने में सरकार को किसी तरह का नुकसान नहीं है। जल्द से जल्द लोगों की मांग मानी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब इतना बड़ा मार्ग बन रहा है तो यदि उन लोगों को ही इसका लाभ नहीं मिला, जिन्होंने मार्ग के लिए जमीन दी है, तो फिर किसको लाभ होगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही लोगों की मांग नहीं मानी गई तो आंदोलन में कांग्रेस पार्टी लोगों का साथ देगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×