For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस-आप गठबंधन जीतेगा लोकसभा की सभी 10 सीटें: जितेंद्र अहलावत

10:50 AM Apr 04, 2024 IST
कांग्रेस आप गठबंधन जीतेगा लोकसभा की सभी 10 सीटें  जितेंद्र अहलावत
Advertisement

पानीपत, 3 अप्रैल(हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र अहलावत ने पार्टी के ‘घर घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस’ अभियान के तहत बुधवार को पानीपत ग्रामीण हलके के गांव पलेहडी में डोर टू डोर जन संपर्क अभियान चलाया और ग्रामीणों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों की जानकारी दी गई। वहीं ग्रामीणों ने कांग्रेस नेता जितेंद्र अहलावत को अपनी विभिन्न समस्याओं व मांगों से अवगत करवाया। कांग्रेस नेता ने ग्रामीणों को भरोसा दिया कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने पर उनकी सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की जनता अब भाजपा की असलियत पहचान चुकी है और अगले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में देश में कांग्रेस गठबंधन व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है। अहलावत ने दावा किया कि कांग्रेस व आप गठबंधन हरियाणा की सभी 10 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा।
उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा सरकार के कार्याकाल वाली जन कल्याणकारी नीतियों को प्रदेश में फिर से लागू किया जाएगा, जिससे हरियाणा फिर से खुशहाल प्रदेश होगा। उन्होने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के चलते आज किसान, मजदूर, दुकानदार, व्यापारी व युवा सहित हर वर्ग परेशान है।
भाजपा ने चुनाव से पहले जनता से लोक लुभावने वादें करके लोगों के वोट ले लिये और सरकार बनने पर उन वादों को भुला दिया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×