मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पैरालंपिक में गोल्ड जीतने वाले नितेश का अभिनंदन

10:36 AM Sep 10, 2024 IST
बहादुरगढ़ में नितेश कुमार का एकडेमी में सम्मान करते राकेश जून, सैलजा जून व अन्य। -निस

बहादुरगढ़, 9 सितंबर (निस)
पेरिस पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर लौटे दादरी मूल के रहने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी नितेश कुमार का बहादुरगढ़ की एचएल सिटी स्थित शाइनिंग स्टार बैडमिंटन एकेडमी में पहुंचने पर अभिनंदन किया गया। जूनियर बैडमिंटन खिलाड़ियों ने तालियां बजाकर, फूलमालाएं पहनाकर और मिठाई खिलाकर पदक विजेता नितेश कुमार का अभिनंदन किया। शाइनिंग स्टार बैडमिंटन एकेडमी की निदेशिका सैलजा जून और एचएल सिटी के निदेशक राकेश जून ने नितेश को गिफ्ट देकर सम्मानित किया।
नितेश की उपलब्धि पर खुशी जताते हुए राकेश जून ने एकेडमी में प्रशिक्षण ले रहे सभी खिलाड़ियों की एक महीने की ट्रेनिंग फ्री करने की घोषणा भी कर दी। एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहे सैंकड़ों खिलाड़ियों की करीब 37 लाख रुपये की फीस माफ की गई हैं।
राकेश जून ने कहा कि शाइनिंग स्टार बैडमिंटन एकेडमी से अब देश के लिए मेडलों की झड़ी लगने वाली है। सैलजा जून ने कहा कि नितेश कुमार शाइनिंग स्टार बैडमिंटन एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहे हैं और एचएल सिटी के एनसीआर वन में साथी खिलाड़ियों के साथ रह रहे हैं। नितेश कुमार ने साथी खिलाड़ियों को संदेश देते हुए कहा कि अपने गेम को एन्जॉय करना शुरू कर दो, सफलता जरूर हाथ लगेगी।

Advertisement

Advertisement