For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जजपा जिलाध्यक्ष बनने पर देवेन्द्र सौरोत को दी बधाई

09:05 AM Aug 04, 2024 IST
जजपा जिलाध्यक्ष बनने पर देवेन्द्र सौरोत को दी बधाई
Advertisement

होडल, 3 अगस्त (निस)
होडल निवासी देवेंद्र सोरौत को दूसरी बार जजपा की जिला पलवल की जिम्मेदारी सौंपने पर उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेताओं का आभार व्यक्त किया है।
उन्होंने अपने इस जिम्मेदारी के लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, प्रदेश अध्यक्ष बृजेश शर्मा, पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला एवं पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं व जिला पलवल के सभी साथियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जिस विश्वास के साथ दूसरी बार पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताया है वह अपनी पूरी लगन के साथ पार्टी के उत्थान में अपने सभी निष्ठावान साथियों के साथ मिलकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। जजपा द्वारा पिछले 4 वर्षों में सरकार में शामिल होकर जिन बातों को घोषणा पत्र में शामिल किया गया था उनमें से ज्यादातर को दुष्यंत शुक्ला की कार्यशैली के बदौलत पूरा करने में कामयाब रहे] जो वादे किसी कारणवश छूट गए हैं आने वाले समय में उनको भी पूरा करने का काम करेंगे। देवेंद्र सोरौत को दोबारा से जिलाध्यक्ष बनने की खुशी में होडल शहर के शैक्षणिक संस्थानों एवं सामाजिक संस्थाओं ने खुशी जाहिर की है।
सरस्वती सीनियर सेकेंडरी विद्यालय होडल के चेयरमैन हेतराम चौधरी, अग्रवाल सीनियर सेकेंडरी विद्यालय के चेयरमैन राजेश अग्रवाल, आदर्श विद्या मंदिर चेयरमैन जितेंद्र कुमार गर्ग, दाऊ दयाल शर्मा, प्रेम सिंह, विजय सिंह, सुबे सिंह, यशपाल, मानसिंह, डॉ. लखविंदर, धरमवीर, राजकुमार, जिले सिंह, प्रभु दयाल, जीत कुमार, हरि सिंह, श्याम कुमार, लखन कुमार, राजेश कुमार, कपिल शर्मा, मोहन सिंह आदि ने उन्हें बधाई दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×