For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गौमांस की जगह दूसरे पशु का मांस होने की पुष्टि

07:49 AM Oct 27, 2024 IST
गौमांस की जगह दूसरे पशु का मांस होने की पुष्टि
बाढड़ा कस्बे में मॉब लिंचिंग के बाद झुग्गियों से लोग चले गए, जिसके बाद यह क्षेत्र सुनसान पड़ा है। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 26 अक्तूबर (हप्र)
बाढड़ा कस्बा में 27 अगस्त को गोमांस पकाने के शक में पश्चिम बंगाल और असम के निवासियों के साथ मारपीट और एक युवक की हत्या के मामले में सरकारी लैब की जांच रिपोर्ट आने के बाद स्थिति गरमा गई है। फरीदाबाद लैब से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।
डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि जांच रिपोर्ट के साथ पुलिस जल्द ही कोर्ट में चालान पेश करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि बाकी बचे 6 आरोपियों की गिरफ्तारी भी शीघ्र की जाएगी। लैब ने पुष्टि की है कि गोमांस के बजाय किसी अन्य पशु का मांस था, जिसके बाद पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। 28 अगस्त को गोमांस के शक में मांस के नमूने जांच के लिए फरीदाबाद भेजे गए थे, जो बाद में सुनारिया और हिसार लैब से लौट आए। पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी गठित की थी।

Advertisement

जल्द चालान पेश करेगी पुलिस

डीएसपी ने कहा कि पुलिस टीमों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और शेष 6 आरोपियों को भी जल्द पकड़ा जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि जांच रिपोर्ट के साथ चालान जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा, और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है ताकि किसी भी पक्ष के साथ अन्याय न हो।

Advertisement
Advertisement
Advertisement