मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

संदीप गर्ग के भाजपा में शामिल होने से कई राजनेताओं की चिंता बढ़ी

10:35 AM Mar 11, 2024 IST

विनोद जिन्दल/हप्र
कुरुक्षेत्र, 10 मार्च
पिछले कई सालों से समाजसेवा में लगे और राजनीति में रुचि रखने वाले प्रसिद्ध समाजसेवी संदीप गर्ग के भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने से जहां उनके समर्थकों और चहेतों में खुशी की लहर है वहीं, कुरुक्षेत्र के कई राजनेताओं में चिंता व्याप्त हो गई है। आम चर्चा चल पड़ी है कि संदीप गर्ग जिला के किसी न किसी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार हो सकते हैं या फिर वे लोकसभा के उम्मीदवार भी बन सकते हैं। वैसे भी प्रदेश की राजनीति में यह चर्चा व्याप्त है कि भारतीय जनता पार्टी किसी वैश्य समाज के व्यक्ति को 10 में से एक लोकसभा के लिए उम्मीदवार बना सकती है। ऐसे में संदीप गर्ग को कुरुक्षेत्र से लोकसभा का उम्मीदवार बनाये जाने की भी संभावनाएं चर्चा में हैं। वैश्य समाज के प्रसिद्ध उद्योगपति नवीन जिंदल दो बार कुरुक्षेत्र से सांसद रह चुके हैं। ऐसे में भी इस बात की संभावना से मना नहीं किया जा सकता कि पार्टी उनके नाम पर विचार कर सकती है। लाडवा क्षेत्र में संदीप गर्ग के उम्मीदवार होने की चर्चा कुछ अधिक ही व्याप्त है। वैसे तो पहले से ही लाडवा में यह कहा जा रहा था कि संदीप गर्ग इस बार विधानसभा का चुनाव अवश्य लड़ेंगे, लेकिन अब भाजपा में शामिल होने से उन चर्चाओं को ओर अधिक बल मिल गया है।
लाडवा में वैसे भी इस समय कांग्रेस के मेवा सिंह विधायक हैं। लाडवा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेता पवन सैनी के अलावा डाॅ. गणेश और सरस्वती हेरिटेज विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष धुमन सिंह टिकट मांगने वालों की लाइन में हैं।अब इस लाइन में एक ओर नाम संदीप गर्ग का जुड़ गया है,, जिससे पक्ष और विपक्ष के नेताओं विशेषकर टिकटार्थियों की चिंताएं बढ़ना स्वाभाविक है।
संदीप गर्ग ने बातचीत में यह माना कि यदि उन्हें पार्टी किसी भी रूप में कोई भी जिम्मेदारी सौंपेगी तो वे उस जिम्मेदारी को बाखूबी निभाएंगे। टिकट मिला तो चुनाव भी लड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement