For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कामरेड ओमप्रकाश ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों का किया दौरा

09:13 AM Sep 19, 2024 IST
कामरेड ओमप्रकाश ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों का किया दौरा
भिवानी में बुधवार को जनसंपर्क अभियान चलाते कामरेड ओमप्रकाश। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 18 सितंबर (हप्र)
भिवानी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों के साझा उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश ने बुधवार को घंटाघर से कृष्णा कॉलोनी तक जनसंपर्क किया। इसके बाद कामरेड ओमप्रकाश निर्माणाधीन रेलवे पुल के धरना स्थल पर पहुंचे। इसके उपरांत उन्होंने स्थानीय नई अनाज मंडी में डोर-टू-डोर अभियान चलाया तथा व्यापारियों से वोट की अपील की। जनसपंर्क अभियान के दौरान अंबेडकर कालोनी में लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया।
इस मौके पर संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रीय नेता मध्य प्रदेश से दो बार से विधायक डा. सुनीलम साथ रहे तथा उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में मतदान की अपील की।
इस मौके पर कामरेड ओमप्रकाश ने कहा कि भाजपा ने अपने 10 वर्षो के शासनकाल में आमजन हित में कोई कार्य नहीं किया तथा भाजपा की अनदेखी के चलते आज पूरा प्रदेश विकास से महरूम है तथा विकास, रोजगार, प्रतिव्यक्ति आय, निवेश में पिछड़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा का लोकतंत्र व संविधान में कतई विश्वास नहीं है। वह सिर्फ अपने हकों की आवाज उठाने वालों को लाठी-डंडों के सहारे चुप करवाना जानती है।
डा. सुनीलम ने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को रोजगार से, लोगों को सामाजिक न्याय वंचित रखा। जिसके चलते आज प्रदेश भर में भाजपा के खिलाफ शासन विरोधी लहर है तथा यह शासन विरोधी लहर भिवानी में तो और भी अधिक है तथा भिवानी सहित प्रदेश की जनता एक मजबूत प्रतिनिधि को चुनना चाहती है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement