For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मांगों को लेकर सीएम से मिले कंप्यूटर शिक्षक

08:42 AM Jun 12, 2024 IST
मांगों को लेकर सीएम से मिले कंप्यूटर शिक्षक
चंडीगढ़ में मंगलवार को अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री नायब सैनी से मिलते कंप्यूटर शिक्षक संघ के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 11 जून (हप्र)
अपनी मांगाें को लेकर मंगलवार को कंप्यूटर शिक्षक संघ हरियाणा (45) का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मिला और उन्हें पेश आ  रही दिक्कतों को दूर करने की अपील की।
संघ के प्रदेशाध्यक्ष बलराम धीमान ने बताया कि संघ ने अपनी मांगें मुख्यमंत्री के समक्ष रखीं। उन्हें बताया कि प्रदेश भर में कंप्यूटर शिक्षकों को मात्र 18 हजार प्रतिमाह वेतन मिलता है। उनका गर्मी और सर्दी में होने वाली छुट्टियों का वेतन काट लिया जाता है, सालाना इंक्रीमेंट भी नहीं दिया जाता। धीमान ने बताया कि मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया कि कंप्यूटर शिक्षकों को सम्मानजनक वेतन मिलेगा। मुख्यमंत्री के ऐसे निर्णय से 2000 परिवारों को राहत मिलेगी। इस मौके पर बलकार कुरुक्षेत्र, कुलदीप जींद ने कहा कि लंबे समय से कंप्यूटर शिक्षक संघ अपनी मांगों को लेकर प्रयासरत हैं।

अचानक साहा पहुंचे सीएम

अम्बाला (हप्र) : सीएम नायब सैनी गत देर शाम अचानक साहा स्थित भाजपा कार्यालय पंहुचे और देखते ही देखते दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता भी वहां आ गये। सीएम ने लोगों का हालचाल पूछा और सभी को भरोसा दिलाया कि यह उनकी अपनी सरकार है और उनका मकसद है कि आम आदमी की बात को सुना जाये। उन्होंने यहां उनके स्वागत में आये लोगों का नाम लेकर हालचाल पूछा और लोकसभा चुनाव के नतीजों पर चर्चा भी की। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव सिर पर हैं और सभी लोग नई उर्जा के साथ पार्टी के लिये काम करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×