For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज चंडीगढ़ में आज करेंगे सीएम आवास का घेराव

06:48 AM Aug 01, 2024 IST
कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज चंडीगढ़ में आज करेंगे सीएम आवास का घेराव
Advertisement

भिवानी, 31 जुलाई (हप्र)
हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ संबंधित भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले 15 जुलाई से निरंतर जारी कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज की अनिश्चितकालीन हड़ताल बुधवार को 17वें दिन भी जारी रही।
इस दौरान प्रदेशभर के सभी कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज अपने हितों की लड़ाई में बढ़-चढकर भाग ले रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद सरकार उनकी मांगों की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही, जिसके चलते कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज का रोष चरम पर है तथा उन्होंने एक अगस्त को सीएम आवास चंडीगढ़ का घेराव करने की ऐलान किया है। हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में सीएम आवास के घेराव का फैसला लिया गया। उन्होंने कहा कि कंप्यूटर प्रोफेशनल्स पिछले 17 दिनों से लगातार धरने पर बैठा है तथा अपनी मांगों के बारे सभी जिलों में सिलसिलेवार विधायक, मंत्री एवं भाजपा के जिला अध्यक्षों को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंप चुके है, परंतु सरकार के तानाशाही व हठधर्मी रवैये के चलते अभी तक भी कंप्यूटर कर्मचारियों की मांगों का कोई समाधान नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि सरकार की इस उदासीन नीति के कारण आज प्रदेश की जनता अपने कार्य करवाने के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है।
जिलाध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि एक अगस्त को प्रदेश भर के सभी कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री आवास के निकट पार्क में एकत्रित होंगे, इसके उपरांत सीएम आवास का घेराव कर उन्हे नींद से जगाने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ के जिला महामंत्री गुरदीप सिंह ने कहा कि प्रदेश भर के सभी कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज करनाल में अपनी मांगों को लेकर डेरा लगाए हुए लेकिन सरकार का कोई भी प्रतिनिधि सूध लेने वाला नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×