For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हिसार एयरपोर्ट के सभी लंबित कार्यों को जल्द पूरा करें : कमल गुप्ता

08:02 AM Jul 05, 2024 IST
हिसार एयरपोर्ट के सभी लंबित कार्यों को जल्द पूरा करें   कमल गुप्ता
Advertisement

चंडीगढ़, 4 जुलाई (ट्रिन्यू)
हरियाणा के नागरिक उड्डयन मंत्री डॉ़ कमल गुप्ता ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हिसार एयरपोर्ट के लिए लाइसेंस से संबंधित सभी विभाग कार्य को जल्द पूरे करें ताकि आने वाले दिनों में हिसार से उड़ान जल्द से जल्द शुरू की जा सके। वे बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ में हिसार एयरपोर्ट को लेकर नागरिक उड्डयन विभाग, लोक निर्माण (भवन एवं सड़कें), पर्यावरण, वन एवं वन्य जीव विभाग, गृह, अग्निशमन सेवाएं व एचएसआईआईडीसी विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।
डॉ़ गुप्ता ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हिसार एयरपोर्ट के लाइसेंस हेतु सभी विभागों के कार्य शीघ्रातिशीघ्र पूरे हों, जिससे हिसार हवाई अड्डे को जल्द ही संचालित किया जा सके। उन्होंने इसके लिए लोक निर्माण (भवन एवं सड़कें) विभाग के अधिकारियों को एयरपोर्ट के रन-वे डिजाइन व अन्य कार्य, गृह विभाग को सुरक्षा स्टाफ व उपकरण उपलब्ध करवाने के लिए तथा एचएसआईआईडीसी को शीघ्र भूमि उपलब्ध करवाने के निर्देश भी दिए।
बैठक में नागरिक उड्डयन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुधीर राजपाल, पर्यावरण, वन एवं वन्य जीव विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव आनंद मोहन शरण, सीआईडी चीफ आलोक मित्तल, एडवाइजर शेखर विद्यार्थी, एचएसआईआईडीसी के प्रबंध निदेशक सुशील सारवान, अग्निशमन सेवाएं विभाग के निदेशक मनीष चौधरी सहित तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×