मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चुनाव में सही कार्य न करने की अधिकारियों की शिकायत निराधार

11:52 AM Jun 02, 2024 IST
भिवानी में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा उम्मीदवार धर्मबीर सिंह। -हप्र

भिवानी, 1 जून (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार धर्मबीर सिंह ने शनिवार को कहा कि उनके संबंध में ऐसी सूचनाएं कि उन्होंने भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले उच्च अधिकारियों सहित जिला उपायुक्त की चुनाव में ठीक तरीके से कार्य न करने को लेकर शिकायत की है, निराधार है। वे कभी किसी की शिकायत नहीं करते।
उन्होंने कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ व दादरी जिले के अधिकारियों ने पारदर्शी तरीके से चुनाव में कार्य किया है। धर्मबीर सिंह ने दावा किया कि भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से वे जीत रहे हैं। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया है कि अबकी बार लीड बड़ी नहीं होगी।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ में राव दान सिंह का परिवार जहां मत डालता है, वहां से भी भाजपा जीत रही है। चुनाव में कांग्रेस नेता किरण चौधरी द्वारा मदद किए जाने के सवाल पर धर्मबीर सिंह ने कहा कि भाजपा में भाजपा का वोट पड़ा है, किसी का टिकट कटता है तो टिकट कटने वाले व्यक्ति को अच्छा महसूस नहीं होता। उनका इशारा पूर्व सांसद श्रुति चौधरी की तरफ था।
धर्मबीर सिंह ने कहा कि वे उनके संसदीय क्षेत्र के भिवानी व महेंद्रगढ़ जिले से जीत रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने कहा कि तीसरी बार जीतने पर उनकी प्राथमिकता भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र में अच्छी परिवहन व्यवस्था के लिए सड़कों का निर्माण करवाना रहेगी, ताकि इस क्षेत्र में उद्योगों की संख्या बढ़ सके। आईएमटी की तर्ज पर इस क्षेत्र का औद्योगिक विकास हो सके।

Advertisement

Advertisement